Sara Ali Khan: बॉलीवुड की एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस में आता हैं। उन्होंने कम समय में बॉलीवुड में अच्छी खासी पहचान बना ली हैं। वो स्टार किड्स होने के बावजूद इंडस्ट्री में कड़ी मेहनत की है। सारा अपनी हॉट अदाओं के लिए हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती है। वहीं, आज वो अपनी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं।

हॉट दिखने के चक्कर में फेस की परेशानी

कल यानी 16 जून को मुबंई में एक कार्यक्रम में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी ने देखा गया। वहीं, एक्ट्रेस सारा भी कार्यक्रम में पहुंची थी और थीम के मुताबिक ब्लैक ड्रेस पहने नजर आई। वहीं कार्यक्रम से निकलते ही कार में बढ़ने के दौरान असहज होती दिखी और बोली ‘बस आप चले जाओ’। इस वीडियो को विरल भायनी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

कैमरे के सामने कार्तिक और सारा ने दिए पोज

कार्तिक आर्यन और सारा की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं हैं। लेकिन फिल्म ‘लव आज कल 2’ बॉक्स ऑफिस कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी, जिसके बाद दोनों की ब्रेकअप की खबर आने लगी थी। बता दें कि ‘लव आज कल 2’ में  सारा और कार्तिक अपोजिट नजर आ आए थे।

फोटोज में बेहद हॉट दिख रही हैं सारा

सारा ने सेम आउटफिट में अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की हैं। जिसमें वो ब्लैक हाई थाई स्टिल ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। उनके बाल खुले हुए हैं और लाइट मेकअप किया हुआ है। सारा ने कई फोटोज शेयर की है, हर पोज में कातिलाना लुक दे रही हैं।

इसे भी पढ़ेंअक्षरा सिंह के लाल लहंगे और ‘रॉकेट जवानी’ ने मर्दों के छुड़ाए पसीने, गाना हुआ लॉन्च

सारा के लेटेस्ट फोटोज की खूब हो रही हैं तारीफ

सारा के लेटेस्ट फोटोज की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही हैं। सारा के इस पोस्ट अभी 12 लाख से ज्यादा लाइक और हजारों कमेंट आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version