सारा अली खान: कैजुअल अटायर में दिखी वर्सोवा जेट्टी बीच पर पापराजी के साथ बात चीत करते हुए दिखी सारा। काले रंग की शॉर्ट्स, के साथ ऊपर में प्रिंटेड जैकेट पहन रखा है। बिना कोई मेकअप के ही काफी खूबसूरत लग रही है वह। बालो मे सिंपल पोनी, पैरो में फ्लैट्स हाथ में कॉफी बोतल और कंधे पर बड़ा सा बैग लटका रखा है।

वायरल भयानी ने वीडियो शेयर की जिसमे सारा कभी पाप्स से बात करती नजर आ रही थी तो कभी अपने फैंस से। सारा बीच बीच में अपनी बोतल से कॉफी पीते हुए भी दिखी।

ये भी पढ़ें: बिग बॉस फेम और BJP नेता सोनाली फोगाट का हार्ट अटैक से निधन, फैंस में शोक की लहर

सारा अली खान को आखिरी बार रोमांटिक फिल्म , अतरंगी रे में अक्षय कुमार और धनुष के साथ मैं लीड में दिखी थी , जिसे आनंद एल राय ने निर्देशित किया था। इसके बाद, वह विक्की कौशल के साथ निर्माता दिनेश विजान और निर्देशक लक्ष्मण उटेकर की आने वाली फिल्म में दिखाई देंगी। इसे एक रोमांटिक कॉमेडी बताया जा रहा है और यह फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक अभिनेता के साथ उनकी पहली पहली फिल्म होगी। सारा की एक और फिल्म विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ पवन कृपलानी की गैसलाइट भी है।

हाल ही में सारा कॉफी विथ करण के सेट पर आई थी जाह्नवी कपूर के साथ, जहां उन्होंने काफी सारे प्रश्नों का जवाब दिया,

सारा अली खान और जान्हवी कपूर के फैंस अचंभित रह गए जब होस्ट करण जौहर ने खुलासा किया कि दोनों डीवाज़ ने एक बार दो भाइयों को डेट किया।
करण ने सारा से बात करते हुए कहा, “मैं पान्डेमिक से पहले वापस ट्रैक कर रहा हूं। मैं आज आपकी दोस्ती के लेवल को नहीं जानता, लेकिन मुझे याद नहीं है कि कोई है। मुझे याद है कि आप दोनों ने एक ही परिवार के भाइयो को डेट कर चुके हैं।
सारा और जान्हवी तब हैरान रह गए जब करण ने टीवी पर अभिनेत्रियों के डेटिंग लाइफ के बारे में जानकारी दी। सारा ने जान्हवी से पूछा कि क्या वह जानती है कि करण ऐसा करने जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version