Sara Ali Khan: सोशल मीडिया पर सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है एक फैन ने दोनों को रेस्टोरेंट में बैठे स्पॉट किया है और इसका वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में सारा और शुभमन को डिनर करते हुए देखा जा सकता हैं। वीडियो सामने आने के बाद सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने दोनों को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है। इस वीडियो के बाद से उन दोनों के रिलेशनशिप की खबरें भी सामने आई हैं।

फैंस को मिला मौका

इन सभी चर्चाओं के बीच शुभमन को सारा अली खान के साथ देखना शोभित इंडस्ट्री में हॉट टॉपिक बना हुआ है। लेकिन अभी डेटिंग की खबरों पर सारा और शुभमन की तरफ से कोई भी अपडेट नहीं दिया गया। इसलिए लोगों को मजे लेने का मौका मिल रहा है। एक तरफ इन दोनों के रिलेशन की खबर सामने आई हैं। वहीं दूसरी तरफ सारा तेंदुलकर ने शुभमन और सारा अली खान को अनफॉलो कर दिया है।

Also Read: Urfi Javed Video: सलवार सूट में गणेश वंदना गाती नजर आईं उर्फी, यूजर्स बोले – ‘पहचान में नहीं आ रही हो’

इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया

बता दे कि शुभ्मन गिल और सारा तेंदुलकर के बीच करीब 2 साल पहले रिलेशनशिप की खबर सामने आई थी। उसी तरह अब दोनों के बीच ब्रेकअप की चर्चाएं तेज हो गई हैं। इसके पीछे कारण बताया जा रहा है कि दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। जिंबाब्वे में अच्छे प्रदर्शन के बाद शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर को लेकर ट्रेंड चला था। शायद इसी वजह से दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो किया है।

Also Read: IPL: अब आईपीएल देखने में आएगा ज्यादा मजा, ‘वॉच पार्टी’ के जरिए दोस्तों के साथ देख सकते हैं मैच

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version