Sara Ali Khan Troll: साला अली खान अपनी एक्टिंग से ज्यादा ग्लैमरस अंदाज के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर आए दिन एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करती हैं, जिसे फैंस काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए दीवाने रहते हैं और लेटेस्ट तस्वीरों के लिए बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में, उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बेहद हॉट दिख रही हैं।

वीडियो में बेहद हॉट दिख रही हैं सारा

सारा के इस वीडियो को विरल भयानी अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया है। एक्ट्रेस ने वीडियो में बेहद हॉट दिख रही है। उन्होंने ब्लू कलर की लंहगा पहने दिखाई दे रही हैं और उनके बाल खुले हुए हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। सारा अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती है और उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया देखने को मिल जाती हैं।

ट्रोर्लस के निशाने पर आईं सारा

सारा का यह वीडियो वायरल होने के बाद वो ट्रोर्लस के निशाने पर आ चुकी हैं। एक यूजर ने लिखा, “चलो थोड़ा अवर एक्टिंग कर लेती हो”, दूसरे यूजर ने लिखा, “आपका डुप्पता कहा है बिना डुप्पता के पुराने लुक लग रहा है”, तीसरे यूजर ने लिखा, “इसका करियर खत्म हो गया है”।

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट ने संस्कारी स्टाइल में छुपाया अपना बेबी बंप, फैंस बोले – वाह क्या बात है!

सारा के वर्क फ्रंट

सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण शो में जाह्नवी कपूर के साथ नजर आई थी। वहीं वो पिछली फिल्म अतरंगी रे में दिखाई दी थी, इस फिल्म में सारा के अलावा धनुष और अक्षय कुमार नजर आए थे। वहीं वो लक्ष्मण उकेरा की अनटाइल्ड फिल्में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास कई फिल्में हाथ में हैं।

ये भी पढ़े: Aadhar Card: आधार नियमों का उल्लंघन करने पर लगेगा इतना जुर्माना, जानिए नियम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version