बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर हसीनाओं की कैट फाइट की खबरें आपने खूब सुनी होगी लेकिन BFF यानी बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर  एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और सारा अली खान की दोस्ती कितनी गहरी है हर कोई अच्छे से जानता है। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों एक्ट्रेसेस एक साथ वर्कआउट के वीडियो खूब शेयर भी करती हैं। हाल ही में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने उत्तराखंड में केदारनाथ धाम के दर्शन किए हैं। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। दोनों हसीनाओं ने वहां पहुंचते ही तस्वीर अपलोड कर फैंस को इसकी जानकारी शेयर की थी।

जाह्नवी कपूर संग केदारनाथ पहुंची सारा अली खान

दरअसल तस्वीर वायरल होने के साथ फैंस और नई तस्वीरों की डिमांड दोनों एक्ट्रेस से करने लगे थे।  वहीं फैंस की डिमांड को इग्नोर किए बिना सारा ने इस ट्रिप की सारी तस्वीरें शेयर कर दी। बता दे किं इन तस्वीरों को सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन केदारनाथ दर्शन के दौरान लिए गए फोटो में जाह्नवी और सारा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इतना ही नहीं सारा ने तस्वीरें शेयर कर खूबसूरत कैप्शन लिखा है कि वहीं पर हूं, जहां से सबकी शुरुआत हुई थी। #jaibholenath #grateful #blessed। दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों पर फैंस कमेंट में तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

यह भी पढ़े: Entertainment News: दिव्या भारती के पिता ओम प्रकाश भारती का निधन, बेटा बन के मां का ध्यान रखेंगे साजिद

फिल्म केदारनाथ सारा की पहली फिल्म

जाहिर है सारा के इन तस्वीरों के पीछे लिखा हुआ कैप्शन उनकी जिंदगी जुड़ा हुआ है। जानकारी के मुताबिक सारा की फिल्मी दुनिया का सफर फिल्म केदारनाथ से हुआ था। इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत थे। वहीं फिल्म केदारनाथ के कई सीन्स रियल लोकेशन पर शूट हुए थे। वहीं सारा ने 6 महीने केदारनाथ के आसपास इलाकों में गुजारे थे। दरअसल सारा के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई ये तस्वीरें फैंस को नया मैसेज भी दे रही है। जहां दिखाया गया है मशहूर ये एक्ट्रेसेस असल जिंदगी में क्लोज फ्रेंड्स रह सकते है बजाय कोई कैट फाइट के साथ।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version