देशभर में 8 नवंबर से छठ पूजा का त्यौहार मनाया जाएगा। श्रद्धालुओं ने तैयारियां तेज कर दी है। इधर सरकारों ने भी अपनी तरफ से तैयारियां शुरू कर दी है। नदी,घाट की व्यापक स्तर पर सफाई की जा रही है। नए नए भोजपुरी गाने भी रिलीज हो रहे हैं। हाल ही में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और अमरपाली दुबे का छठ को लेकर एक नया गाना रिलीज हुआ। रिलीज होने के साथ यह गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

इस गाने को अक्टूबर के आखिरी हफ्ते में यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था। अब कुछ ही दिन में इस पर व्यूज की बाढ़ आ गई है। अब तक वीडियो स्कूल 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है ।इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि गाने को कितना पसंद किया जा रहा है। भोजपुरी एचडी फिल्म यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए इस वीडियो को ‘पाहिले पाहिले बानी कइले छथि मैया’ के टाइटल से रिलीज किया गया है। यूट्यूब पर लोग गाने की काफी तारीफ कर रहे हैं।

निरहुआ के इस गाने से छठ महापर्व की गूंज अब पूरे हिंदुस्तान में सुनाई देने लगी है। इस गाने को निरहुआ और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है। इस गाने के बोल लिखे हैं अवधेश कुमार सिंह ने और म्यूजिक अनिल अनमोल शर्मा ने दिया है। गाने में देखा जा सकता है कि कैसे एक बीवी अपने पति के लिए कितनी तपस्या करके छठ का व्रत रखती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version