बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत कम ही ऐसे स्टार किड्स है जिन्होंने अपने दम और मेहनत पर इंडस्ट्री अपना एक मुकाम हासिल किया है। उन चुनिंदा स्टार किड्स में से सारा अली खान और जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की दो ऐसी यंग एक्ट्रेस है जिन्होंने बहुत ही कम वक्त में अपनी आखिरी और खूबसूरती के दम पर देश नहीं दुनिया को भी दीवाना बनाया है हर कोई उनके अभिनय का लोहा मानने के लिए तैयार है सोशल मीडिया पर सारा और जान भी दोनों की ही शानदार फैन फॉलोइंग है सिंह की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

सारा अली खान एंड जाह्नवी कपूर दोनों ही रियल लाइफ में एक दूसरे की बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर है अक्सर दोनों को एक साथ वैकेशन इंजॉय करते हुए देखा जाता है। तो अक्सर कई सारे शोज में भी दोनों को स्पॉट किया जाता है।ऐसे में दोनों की तस्वीरें और वीडियो क्लिप काफी वायरल होती है। यह दोनों एक्ट्रेस जितना एक दूसरे से जुड़े हुए हैं उतनी ही इनकी कहानी दिलचस्प है।

दरअसल हम बात कर रहे हैं दोनों की लव स्टोरी की क्योंकि दोनों के लव स्टोरी काफी अनोखी है मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जानवी कपूर और सारा अली खान एक समय में एक ही घर के दो सगे भाइयों को डेट किया था। हालांकि दोनों का रिलेशनशिप ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाया।लेकिन अगर सबकुछ ठीक ठाक रहता तो आगे चलकर अगर सारा और जाह्नवी दोनों देवरानी और जेठानी होती।

श्रीदेवी ने इसी वजह से अपनी बेटी को रिश्ता खत्म करने की सलाह दे डाली।जानवी कपूर जाने-माने पॉलिटिशियन सुशील कुमार शिंदे के पोते शिखर पहाड़िया को डेट कर रही थीं। वही सारा अली खान भी शिखर पहाड़िया के भाई वीर पहाड़िया को डेट कर रही थीं।अगर दोनों का रिश्ता कायम होता और आगे चलकर शादी होती तो रिश्ते में सारा और जाह्नवी एक दूसरे की देवरानी और जेठानी बन जाती।

मां की बात मानकर शिखर पहाड़िया से जाह्नवी कपूर ने ब्रेकअप कर लिया।वहीं सारा भी कुछ समय के बाद वीर से अलग हो गईं।ऐसे में दोनों ही एक्ट्रेस के रिलेशनशिप का अंत हो गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version