मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान आज अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर सारा ने केक काटकर एक अपना जन्मदिन मनाया। सारा ने अपने बर्थडे की रात की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है। तस्वीरों में सारा के घर की दिवारे सजी हुई दिखाई दे रही हैं। सारा के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस ने उन्हें खूब बधाईयां और शुभकामनाएं दी। सारा के जन्मदिन पर करीना सारा के बचपन की एक बहुत ही क्यूट तस्वीर साझा की है। जिसमें वो अपने पापा की गोद में नजर रही हैं।

बता दें कि करीना कपूर खान ने सारा को बर्थडे विश करते हुए लिखा कि “हैप्पी बर्थडे ब्यूटीफुल @ saraalikhan95 … खूब पिज़्ज़ा खाओ …. बिग हग। फोटो में सारा पिता सैफ अली खान की गोद में कुछ खाती हुई नजर आ रही है। बता दें कि सैफ की शूटिंग के दौरान सारा की ये तस्वीर ली गई थी।

वहीं सारा ने अपने जन्मदिन की पार्टी में अपने घर को गुब्बारों और गेंदों से सजाया साथ ही केक भी काटा, सारा अपने जन्मदिन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसमें से एक तस्वीर में सारा हाथ में गुब्बारा लिए नजर आ रही हैं। सारा के जन्मदिन में शामिल एक केके पर लिखा था हैप्पी बर्थडे अप्पी जान, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये केके सारा के भाई इब्राहिम अली खान की तरफ से होगा।

आपको बताते चलें कि सारा अली खान सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता की बटी हैं। सारा ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म केदारनाथ से की था। जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। उसके बाद सारा रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिम्बा में नजर आई थी। सारा डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर-1 के रिमेक में वरूण धवन के साथ में नजर आएंगी। इस फिल्म में सारा के साथ परेश रावल और जावेद जाफरी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा सारा अली खान “धनुष” और अक्षय कुमार के साथ “अत्रंगी रे” में काम करने वाली हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version