मोबाइल्स कंपनियां हर रोज एक से बढ़कर एक फोन लॉन्च करती रहती हैं। जिसका सबसे ज्यादा लाभ यूजर्स को होता है। ऐसा ही एक सस्ता और अच्छा फोन itel कंपनी ने लॉन्च किया है। इस फोन की खासियासत ये है कि, ये फोन एक तो सस्ता ऊपर टिकाऊ भी है। itel ने इससे पहले जवनरी में Vision 1 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब कंपनी ने इसी वर्जन में कुछ बदलाव करके लॉन्च कर दिय है। कंपनी ने इस बार 3GB RAM + 32GB स्टोरेज के साथ फोन को लॉन्च किया है। आप इसे बहुत ही जल्द Flipkart पर खरीद सकते हैं।


itel के फीचर्स की अगर बात करें तो कंपनी आपको बेहद कम दाम में बड़ी डिस्प्ले और दमदार बैटरी दी है। इसके साथ ही फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, 2.5D कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन जैसे शानदार फीचर्स दिये गये हैं।itel ने इस शानदार फोन में Unisoc SC9863A प्रोसेसर दिया है। इसके साथ ही फोन में आपको 3GB RAM दी गई है। इसके साथ ही आप इस फोन की इंटरनल मेमोरी को बढ़ा सकते हैं।


फोन के कैमरे की बात करें तो इसके बैक में स्क्वॉयर डिजाइन वाला AI ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही आपको फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स भी दिये जा रहे हैं।वहीं फोन की कीमत की अगर बात करें तो कंपनी आपको 6,699 रुपये में ये शानदार फोन दे रही है। कम दाम और बेहतरीन फीचर्स होने की वजह से ग्राहकर इस शानदार फोन की खूब मांग कर रहे हैं। अगर आप भी फोन खरीदना चाह रहे हैं तो आपको बेहद कम बजट में ये शानदार फोन मिल जाएगा।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version