Sara Tendulkar Hot Photos: भारतीय महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश के कारण सुर्खियों में रहती हैं। यही कारण है कि, फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर काफी तलाशते रहते हैं और लेटेस्ट तस्वीरों के लिए बेसर्बी से इंतज़ार करते हैं। वहीं सारा की तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें वो बिल्कुल अपनी मां की जैसी लगती हैं।

सारा तस्वीरों में दिख रही हैं बेहद हॉट

सारा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो आसमानी कलर की शूट पहने दिखाई दे रही है और बेहद खूबसूरत लग रही है। उनके बाल खुले हुए हैं और सारा ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। उन्होंने साथ में एक बैग कैरी किया हुआ हैं। सारा की ये तस्वीर ने लाखों दिल को घायल कर दिया हैं। वही इस लुक में वो अपनी मां की टू कॉपी लग रही हैं।

तस्वीरों पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

इन तस्वीरों में फैंस सारा की खूब तारीफ कर रहे है, यूजर्स कमेंट सेक्शन में तारीफों की बारिश कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “आप बहुत अट्रैक्टिव लग रही है”, दूसरे यूजर ने लिखा, “शो ब्यूटीफुल”, तीसरे यूजर ने लिखा, “आपकी सादगी आपकी सुंदरता का सबसे अच्छा हिस्सा है मुस्कुराते रहो प्यारे”। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर अभी तक 2 लाख 40 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी की किलर अदाओं को देख फैंस हुए मदहोश, बोल्ड ठुमकों ने लूट ली महफिल

शुभमन गिल के साथ जुड़ा है सारा का नाम

सारा की क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ रिलेशनशिप की खबरें हमेशा आती रहती है। दोनों एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। हाला की दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप की चर्चा नहीं की हैं। वहीं, सारा इंस्टाग्राम पर गिल की बहन को फॉलो करती हैं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के निगम स्कूलों में लागू हुआ पीरियड सिस्टम, अब हर विषय के लिए होगा अलग टीचर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version