Sara Tendulkar Video: भारत के महान क्रिकेटर और मास्टरब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बॉलीवुड में जल्द डेब्यू करने के लिए तैयार सारा फैंस के बीच बनी रहना बखूबी जानती हैं। हालांकि वह बॉलीवुड स्टार नहीं हैं फिर भी वह खूबसूरत लुक्स और स्टाइलिंग सेंस से फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। भारत के महान क्रिकेटर की बेटी होने के कारण उन्हें किसी पहचान की जरुरत नहीं है लेकिन सारा इंडियन और वेस्टर्न लुक में कहर ढाती हैं।

सारा तेंदुलकर का समर 2022

सारा अक्सर अपने मॉडलिंग असाइनमेंट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सारा ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम रील साझा की जिसमें लगभग हर झलक दिखाई गई कि वर्ष 2022 का उनका समर सीजन कैसा रहा। इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने लिखा, “समर 2022।” इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें: फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन से सबको चौंकाया और अपने दम पर इंडस्ट्री में पाया काम, जानिए सारा की लाइफ चेंजिंग जर्नी

लगातार एक्टिव रहती हैं सारा

सारा इंस्टाग्राम पर कभी ट्रेडिशनल तो कभी वेस्टर्न लुक से फैंस को इम्प्रेस करती हैं। कभी वह दोस्तों के साथ आउटिंग पर जाते हुए तो कभी वेडिंग फंक्शन की तस्वीरों से फैंस के दिलों को घायल करती हैं। अभी हाल ही में सारा ने समुद्र के किनारे एक वीडियो पोस्ट की थी। खूबसूरती में सारा किसी बॉलीवुड हसीनाओं से कम नहीं हैं। वह फैश और स्टाइल के मामले में सेलिब्रिटीज को टक्कर दे रही है।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

बॉलीवुड डेब्यू का है फैंस को इंतजार

सारा बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं और उन्हें एक्टिंग में काफी दिलचस्पी है। फैंस उनका बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। सारा तेंदुलकर ने अपनी स्टडी लंदन में कंप्लीट की है और फैंस के बीच लगातार चर्चा में हैं। फिलहाल सारा मोस्ट पॉपुलर फेस में से एक हैं। सारा को स्टाइल और फैशन सेंस की वजह से काफी तारीफें मिलती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version