फिल्मों में कई बार फैशन के ट्रेंड देखने को मिलते हैं। जब भी फिल्मों में सितारों के नए लुक देखने को मिलते हैं तो फैंस अपने पसंददीदा सितारों को नए लुक में देखने के बाद पागल हो जाते हैं। बॉलीवुड की कई फिल्में ऐसी हैं जिनमें अपने पसंदीदा सितारों के लुक को आज भी याद रखते हैं। जिसमें पूराने जमाने से लेकर नए जमाने की फिल्में शामिल है। जिसके किरदार के फैशन और स्टाइल फैंस हमेशा अपने जीवन में शामिल रखना चाहते हैं। आज हम आपको ऐसी ही फिल्मों के किरदार के फैशन के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

कुछ कुछ होता है 

फिल्म कुछ कुछ होता है में काजोल ने अंजली का किरदार अदा किया था। जिसमें उन्हें दो लुक दिए गए थे। काजोल का टॉमब्वॉय लुक में लगाए गए हैरबैंड लड़कियों को काफी पसंद आए थे तो वहीं काजोल के दूसरे लुकमें इस्तेमाल हुए दुपट्टों ने तो लड़कियों को पागल ही कर दिया था। काजोल का वो लुक आज भी लड़कियां अपनाना चाहती हैं।

कल हो ना हो

प्रीति जिंदा की फिल्म कल हो न हो आज भी दर्शकों के दिलों दिमाग पर राज करती है। फिल्म में प्रीति ज़िंटा ने नैना का किरदार निभाया था। उस किरदार में नैना की आंखों पर रैक्टेंगल ब्लैक फ्रेम का चश्मा दर्शकों को खूब भाया था।

दीपिका पादुकोण

फिल्म कल हो न हो के बाद एक बार फिर लड़कियों को चश्मे के लुक ने पागल कर दिया जब दीपिका पादुकोण की फिल्म ये जवानी है दीवानी रिलीज हुई। इस फिल्म के बाद एक बार फिर लड़कियों पर चश्मे के जैसे भूत सवार हो गया। दीपिका का चश्में वाला लुक भी खूब पसंद किया गया।  

बंटी और बबली का झोला

फिल्म बंटी और बबली के बाद शायद ही कोई कॉलेज गर्ल रह गई होगी जिसने रानी मुखर्जी के पटयाले सूट और पंजाबी झोले को ट्राई न किया हो। रानी मुखर्जी के इस लुक को काफी पसंद किया गया था वहीं ये लुक काफी मशहूर भी हुआ था।

कबीर सिंह 

फिल्म कबीर सिंह रिलीज होने के बाद लड़कों पर शाहिद कपूर के चश्में का ऐसा जनून सवार हुआ कि हर लड़के ने शाहिद कपूर के चश्मे वाला लुक अपनाया। बता दें कि फिल्म कबीर सिंह ने जितनी आलोचनाएं झेली हैं उतनी ही उसकी तारीफ भी हुई है। फिल्म में शाहिद ब्लैक एविएटर्स के साथ हर लुक में इंटेस नजर आए थे।

सुष्मिता सेन की साड़ी

फिल्म मैं हूं ना के बाद लेडिज पर साड़ियों का खूब रंग चढ़ा। बता दें कि फराह खान की फिल्म मैं हूं ना में सुष्मता की साड़ी को काफी पंसद किया गया था। सुष्मिता के साड़ी पर फैंस दिवाने हो गए थे। वहीं हर लड़की ने सुष्मिता की साड़ी को अपने फैशन में शामिल किया।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version