Shah Rukh Khan: शाहरुख खान की साल 2007 फिल्म ‘चक दे इंडिया’ को लोग कैसे भुल सकते है। इस फिल्म में शाहरुख लीड रोल में नजर आए और कई नए फेस दिखाई दिए, जिसमें कोमल चौटाला याद ही होगी। इस फिल्म में कोमल चौटाला का किरदार चित्राशी ने निभाया था, जब वो 18 साल की थी। फिल्म को रिलीज हुए 15 साल हो गया है। ऐसे में उनका लुक काफी ज्यादा बदल गया है। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है, जिसे देखकर लोगों को यकीन करना मुश्किल हो जाता है। कि ये वहीं कोमल चौटाला है।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं चित्राशी

चित्राशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आए दिन एक्ट्रेस बोल्ड अवतार वाली तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती है, जिसे फैंस उनको काफी ज्यादा पसंद करते है। वो बखूबी जानती है कि फैंस के बीच छाए हुए रहना है। उनकी नई तस्वीरों के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान खींचती रहती है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस पर वेस्टर्न ड्रेस हो या ट्रेडिशनल ड्रेस हर आउटफिट में कहर बरपाती दिखाई देती है।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें    

चित्राशी को सीएम की बेटी समझते थे लोग

बता दें कि चित्राशी को लोग उत्तराखंड के पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत की बेटी समझते थे। गौरतलब है कि चित्राशी के पापा नाम तीरथ सिंह रावत है। इसलिए लोगों को गलतफहमी हुईं थी। जब पूर्व सीएम तीरथ सिंह ने फटी हुई जींस पर बयान दिया था तो सोशल मीडिया पर यूजर्स ने चित्राशी की तस्वीरें वायरल कर रहे थे, जिसमें वो फटी हुई जींस पहने हुई थी। वहीं चित्राशी का इस पर बयान भी सामने आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि इस बात में सच्चाई है कि मेरे पिता का नाम भी तीरथ सिंह रावत है, लेकिन मेरा मुख्यमंत्री से कोई रिश्ता नहीं है’। बता दें कि चित्राशी फिल्म  ‘चक दे इंडिया’ के बाद ‘लक’, ‘ये दूरियां’ और ‘तेरे नाल लव हो गया’ जैली फिल्मों  में दिखाई दे चुकी है। 

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version