Shah Rukh Khan Birthday: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान आज अपना 57वां जन्मदिन (Shah Rukh Khan Birthday) मना रहे हैं। इस मौके पर आधी रात को बांद्रा स्थित शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के घर ‘मन्नत’ के बाहर फैंस की भीड़ देखी गई। शाहरुख का जन्मदिन ‘मन्नत’ के बाहर फैंस द्वारा मनाया गया। इस दौरान फैंस की भीड़ देख इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि शाहरुख की दीवानगी किस हद तक है। फैंस की तरफ से शाहरुख खान के ‘मन्नत’ घर के बाहर आतिशबाजी भी की गई। इस दौरान खुद शाहरुख खान छत पर आकर सबकी दुआएं कबूल करते नजर आए। शाहरुख खान ने अपने मोबाइल से फैंस के साथ एक सेल्फी भी ली। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

फैंस की दीवानगी देख आप भी रह जाएंगे हैरान

शाहरुख खान के फैन्स पिछले दो साल से भारत में कोरोना वायरस के चलते उनका बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर पाए। हालांकि, इस साल कोरोना मामलों की संख्या में कमी के चलते शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके प्रशंसकों ने आधी रात को उनके घर के बाहर उनका जन्मदिन मनाया। इस दौरान कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। वीडियो में फैंस और शाहरुख के बीच की बॉन्डिंग वाकई देखने लायक है। वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस दौरान फैंस शाहरुख के हिट गाने को एन्जॉय कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस सतर्क

2 नवंबर 1965 को दिल्ली में जन्मे शाहरुख ने टेलीविजन सीरियल्स में अपनी पहचान बनाने के बाद फिल्मों की ओर रुख किया और सिल्वर स्क्रीन पर उनकी पहली फिल्म ‘दीवाना’ थी। ‘दार’, ‘अंजाम’ और ‘बाजीगर’ जैसी कुछ फिल्मों में शाहरुख ने अपनी एक अलग पहचान बना ली। शाहरुख खान तीन दशकों से अधिक समय से हिंदी सिनेमा के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। शाहरुख के फैंस उनके आवास ‘मन्नत’ बंगले के बाहर रात 12 बजे उनका जन्मदिन मनाने के लिए बड़ी संख्या में जमा हो गए। इस भीड़ का फायदा उठाकर लोगों के मोबाइल और जेब कतरों की संभावना थी। इस वजह से देखा गया कि चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने सिविल ड्रेस में इंतजाम किए थे।

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version