Pathaan: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान अपनी अपकमिंग ‘पठान’ को लेकर काफी ज्यादा लाइमलाइट में बने हुए है। कुछ दिनों पहले उनकी फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ था, जिसमें दीपिका पादुकोण ऑरेंज कलर की बिकिनी पहने दिखाई दी है, जिसके बाद कई राज्यों में कपड़ों को लेकर विरोध दर्ज कराया गया था और फिल्म को बैन करने की मांग उठी थी। इसी बीच विवाद के बीच शाहरुख के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है, फिल्म ‘पठान’ के ओटोटी राइट्स करोड़ों रुपये में बिक गए हैं।  

फिल्म पठान के बिके ने इतने करोड़ रुपये में राइट्स

जानकारी के मुताबिक इस शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ के डिजिटल राइट्स की फाइनल डील हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह डील ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो के साथ 200 करोड़ रुपये में हुई है। फिलहाल अभी तक इस खबर पर कोई आधिकारिक जानकारी पुष्टि नहीं हुई है। वहीं फिल्म अप्रैल और मार्च में ओटीटी पर स्ट्रीम हो सकती है।

बेशर्म गाना रिलीज होने के बाद विवाद हुआ था शुरु

बता दें कि शाहरुख की फिल्म पठान का पहला गाना कुछ दिनों पहले ‘बेशर्म रंग’ रिलीज हुआ था, जिसमें शाहरुख और दीपिका ने अपने लुक से दर्शकों का ध्यान खींचा, लेकिन गाने में दीपिका ऑरेंज कलर की बिकिनी में नजर आ रही है। गाने में भगवा रंग की बिकिनी में दीपिका को देख संत समाज और नेताओं ने आपत्ति जाई। इसके बाद नाराज लोगों ने फिल्म को बैन करने मांग की। इसके साथ सोशल मीडिया पर पठान बॉयकॉट ट्रेड होने लगा।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें    

अगले साल होगी फिल्म ‘पठान’ रिलीज

फिल्म पठान 25 जनवरी साल 2023 में सिनेमाघरों में हिंदी, तेलुगू और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी। फिल्म में शाहरुख और दीपिका के अलावा जॉन अब्राहम रोल में दिखाई देने वाले है। यह फिल्म सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी है। बता दें कि शाहरुख और दीपिका की एक साथ चौथी फिल्म है। इसके पहले दोनों  ‘ओम शांति ओम’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुकी है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Share.
Exit mobile version