Cricket Viral Video: इंडिया में क्रिकेट खेल को सबसे ज्यादा देखा और खेला जाता है और टीम इंडिया से कई महान खिलाड़ी भी निकले जिन्होंने कई ऐसे रिकॉर्ड बनाए है जिसे तोड़ना बहुत मुश्किल है। तो आज हम बात करेंगे इस समय के सबसे शानदार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की जिन्होंने आज के दिन ही 2009 में अपने करियर का पहला शतक लगाया था ,उसके बाद से उनको रोकना लगभग नामुकिन रहा है। विराट कोहली के पहले शतक का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Cricket Viral Video) हो रहा है।

विराट कोहली ने जड़े थे 114 गेंदों में 107 रन

टीम इंडिया के शानदार बल्लेबाज विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ हुई 2009 में एकदिवसीय सीरीज में अपने इंटरनेशनल करियर का पहला शतक 24 दिसंबर 2009 को लगाया था। इस मैच में विराट कोहली ने 114 गेंदों में 107 रन बनाकर आउट हुए। लेकिन उनकी यह पारी बस एक झलक थी। कोहली ने अपनी शतकीय पारी के दौरान 11 चौके और 1 छक्का लगाया था। लेकिन 2009 में पहला शतक और आज की तारीख में इस खिलाड़ी के नाम अब 72 शतक है। यानि मात्र 13 साल में ही 72 शतक ठोक उन्होंने बता दिया है की वह किस महानतम की ओर बढ़ रहे हैं।

Also Read: IND VS BAN: VIRAT KOHLI को बीच मैच में आया गुस्सा, ZAKIR HASAN से बोले- ‘टीशर्ट भी उतार दो’, देखें VIDEO

यहां देखें वीडियो:

टीम इंडिया ने जीता था मैच

भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज के 4थे मैच में श्रीलंका की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 315 रन का बड़ा लक्ष्य रखा। श्रीलंका की तरफ से उपुल थरंगा ने शानदार 118 रनों की पारी खेली थी। जवाब में उतरी टीम इंडिया ने शुरुआत में ही अपने दोनों सलामी बल्लेबाजों को खो दिया ,इसके बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर ने शानदार शतक ठोक टीम इंडिया को 7 विकेट से मैच जीता दिया।

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version