Pathaan New Song: शाहरुख खान लंबे समय से बड़े पर्दे से दूरी बना रखे है, लेकिन उनकी अगले साल 25 जनवरी को फिल्म पठान रिलीज होने वाली है, जिसके बाद फैंस अपने चाहते स्टार को सिनेमाघरों पर देखने के लिए काफी उत्साहित है। वहीं अब फिल्म का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज हो गया है, जिसे दर्शक बेहद खूब पसंद कर रहे हैं। गाने पर तीन घंटे में 3.1 मिलियन से ज्यादा व्यूज यूट्यूब आ चुके है। यह फिल्म उनकी साल की सुपरहिट फिल्म साबित हो सकती है।

गाना सोशल मीडिया पर वायरल

शाहरुख खान यह गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। गाने की शुरुआत में दीपिका पीले कलर की बिकिनी पहलकर पुल का लुत्फ उठती नजर आ रही है। वहीं शाहरुख गाने में हैंडसम और डैशिंग नजर आ रहे हैं। वहीं गाने में शाहरुख की जबरदस्त बॉडी देखने को मिल रही है और दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। गाने की शूटिंग माउंटेन हिल्स के आस-पास की गई है, जो की गाने को चार चांद लग रहा है।

गाना ‘बेशरम रंग’ को मिली जबरदस्त सफलता

बता दें कि इस गाने को विशाल, शिल्पा राव, कारालीसा मोंटेरियो और शेखर ने गाया है। वहीं म्यूजिक शेखर और विशाल ने दिया है। जबकि गाने को कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने किया है। गाने पर अभी  तक यूट्यूब पर 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके है और 3 लाख 95 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। ये गाना यूट्यूब चैनल YRF पर अपलोड हुआ है।

Also Read- BIGG BOSS 16: SALMAN KHAN ने MC STAN को दिया ऐसा तोहफा, पूरे घर में खुशी से झूम उठा रैपर 

पठान के लिए वैष्णों देवी के मंदिर पहुंचे शाहरुख

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शाहरुख खान का बताया जा रहा है, जिसमें वो माता वैष्णों देवी के मंदिर पहुंचे हैं, जहां उन्होंने माथा टेका और फिल्म के सक्सेस की प्रार्थना की है। शाहरुख मंदिर अपने दोस्तों के साथ पहुंचे थे और उनके चेहरे पर मास्क लगा हुआ था ताकि उन्हें कोई पहचान नहीं सके।  

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version