छोटे पर्दे के मशहूर कलाकार शहीर शेख़ जल्द ही एक म्यूजिकल वीडियो में दिवा जस्मीन भसीन के साथ नज़र आने वाले हैं। इनके शूटिंग के कुछ वीडियोस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है। दोनों को एक साथ देखने के लिए लोग इतने उत्त्साहित है। अभिनेता शहीर शेख और जस्मीन भसीन का एक मॉनसून म्यूजिक वीडियो 14 जून को रिलीज होने वाला है। इस बारिश की वीडियो की एक झलक जस्मीन ने फैंस के साथ शेयर की है। इस म्यूजिक वीडियो में शहीर शेख और जस्मीन भसीन एक साथ बारिश में एंजॉय करते हुए नजर आए हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। जिसमें कैप्शन में लिखा गया है इस बारिश की हल्की सी झलक। इस वीडियो में शहीर और जस्मीन रेल की पटरियों और बारिश में एक साथ रोमांटिक होते हुए दिखाई दिए हैं। इस गाने के बारे में भी जानकारी दी गई है। बताया गया है कि यह गाना 14 जून को 12 बजे सारेगामा के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।

इस रोमांटिक वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट करते नजर आए हैं। एक यूजर ने लिखा है मैं इस गाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। दूसरे यूजर ने उनके नए गाने के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी। फैंस ने इस गाने में दोनों को ब्यूटीफुल बताया है। अन्य फैंस ने दोनों की जोड़ी को भी बेहद प्यार दिया है। बता दे कि शहीर ‘वो तो है अलबेला’ नाम के सीरियल में कांहा का किरदार अदा करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी और जैस्मीन को आखरी बार अपारशक्ति खुराना के साथ एक म्यूजिकल वीडियो में देखा गया था।

यह भी पढ़े : Bhojpuri Hot Video: अपने नए गाने में जबरदस्त बोल्ड सीन देते नजर आई हर्षिका पूनाचा, पवन सिंह का बदल गया मूड

अब फैंस इन दोनों के नए गाने को लेकर बेकरार नजर आए हैं। शहीर के इस स्मार्ट और अट्रैक्टिव लुक पर फैंस तारीफ करने के लिए खुद को रोक नहीं पाए और इसी उत्साह के चलते लोगों ने इस जोड़ी को जशीर का नाम भी दिया है। जो शहीर और जैस्मीन के नाम से मिलकर बना है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version