Shehnaaz Gill Dance Video: पंजाब की एक्ट्रेस शहनाज गिल अपने चुलबुले अंदाज के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस का कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है, जिसमें उनका मस्तमौला और चुलबुले अंदाज देखने को मिल जाता है। एक्ट्रेस की क्यूटनेस सभी का दिल चुरा लेती हैं। शहनाज का फिर एक बार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने भाई शहबाज के गाने के लॉन्च इवेंट में पहुंचीं, जहां उनका अलग अंदाज देखने को मिला है। उन्होंने स्टेज पर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ जमकर डांस किया हैं।

शहनाज के भाई का नया गाना हुआ लॉन्च

बता दें कि शहनाज के भाई भी एक मॉडल हैं और वो इन दिनों अपने करियर पर काफी ज्यादा फोकस कर रहे हैं। वहीं उनका गाना रिलीज होते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोगों को उनका गाना काफी ज्यादा पसंद आ रहा हैं।

वीडियो में बेहद हॉट दिख रही है शहनाज

शहनाज वीडियो में बेहद हॉट दिख रही है। उन्होंने ब्लैक टॉप और रेड कलर की ब्लेजर पहने दिखाई दे रही हैं। वो इवेंट में अपने भाई शहबाज और जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं।

वीडियो पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

शहनाज के इस वीडियो को विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर पेज शेयर किया है। इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं एक यूजर ने लिखा, ‘हॉट’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आप बहुत खूबसूरत लग रही हो’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘गॉर्जियस’ और कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर तारीफ की हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर 73 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी ‘लाल सिंह चड्ढा’, प्रमोटर्स के पैसा वापस मांगने से सदमे में आमिर खान

शहनाज गिल के वर्क-फ्रंट

शहनाज गिल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाने’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म को नाम बदलकर अब ‘भाईजान’ कर दिया है। खबरों की मानें तो इस ये फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें: Viral Video: शिंदे गुट के विधायक का वीडियो हुआ वायरल, कहा- “हाथ न तोड़ सको तो पैर तोड़ दो, मैं जमानत करवाने आ जाऊंगा…”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version