मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) आर्यन के ड्राइवर से पूछताछ कर रही है। मीडिया रिपोर्ट की जानकारी के मुताबिक यह वही ड्राइवर है जो आर्यन को क्रूज तक लेकर गया था। साथ ही जांच एजेंसी को यह भी शक है कि क्रूज पर पार्टी में शामिल होने के लिए जाते समय आर्यन ने कार में ही ड्रग्स का सेवन किया था। मामले में नए खुलासे के बाद अब जांच एजेंसी ने आर्यन खान के ड्राइवर को पूछताछ के लिए बुलाया है। फिलहाल ड्राइवर से कड़ी पूछताछ की जा रही है।

जेल में कैसे कट रहे आर्यन के दिन?

इस दौरान खबर आ रही है कि, आर्यन खान को बैरक नंबर 1 में रखा गया है। यह जेल की पहली फ्लोर पर बना एक स्पेशल क्वारंटीन बैरक है। यहां 5 दिनों के लिए आर्यन खान और अन्य को क्वारंटीन में रखा जाएगा। आर्यन खान को किसी भी तरह के कैदियों के कपड़े नहीं पहनने होंगे। इसके साथ ही आर्यन और अन्य 5 कैदियों को जेल का ही खाना खाना पड़ेगा। इसके साथ ही खबर आ रही है कि, आर्यन को अन्य कैदियों के साथ ही रखा जाएगा। बताया जा रहा है कि, जेल पहुंचकर आर्यन परेशान हुए थे, क्योंकि आर्थर रोड जेल में कई खूंखार कैदी हैं। ऐसे में उन्हें कैदियों के बीच में काफी सावधानी से रखा जाएगा।

यह भी पढ़े- प्यार, पागलपन और शिद्दत की इस कहानी में चमके सनी कौशल-राधिका, रोमांस दीवानों के लिए ये जुनूनी इश्क की जबरदस्त कहानी

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें, मुम्बई से गोवा जा रहे क्रूज पर तीन अक्टूबर को छापेमारी के दौरान आर्यन खान, मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्जेंट को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था जबकि बाकी पांच आरोपियों को अगले दिन गिरफ्तार किया गया था। ये सभी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। इस बीच खबर आयी है कि, आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है। कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज करते हुए कहा कि, ये मेंटेनेबल नहीं है, इसलिए इसे रिजेक्ट किया जाता है। यह बात मजिस्ट्रेट ने तब कही जब लंबी-चौड़ी बहस के बाद पूरी सुनवाई हो चुकी थी।

Share.
Exit mobile version