Shama Sikander: बॉलीवुड अभिनेत्री शमा सिकंदर (Shama Sikander) हमेशा अपने फैशन सेंस और अपने अद्भुत फैशन रुख के साथ सोशल मीडिया में अपने हर अंदाज से रूबरू करवाया है। और हम फैन्स उनके ट्रेडिशनल लुक को बेहद पसंद करते है। उनका हर पहनावा एक स्टाइल स्टेटमेंट रहा है और वह इनायत से अपने पहनावे के साथ किसी भी रूप में सबको आकर्षित करती रहती हैं। और ट्रेडिशनल ग्लैमर क्वीन हमारे दिलों की धड़कन को रोक देती है।

फैशन रुख के साथ सुर्खियों में रहती हैं शमा

शमा ने हमेशा अपने अद्भुत फैशन रुख के साथ सुर्खियों में रहती हैं।इसके अलावा वह साड़ी हमेशा एक गेम चेंजर होती है और हर कोई उनके क्लास और अद्भुत लुक से आकर्षित होता है। उनका इंस्टाग्राम ज्यादातर एक भारतीय अवतार के साथ-साथ महान शिष्टता को स्पोर्ट करता है। हम उसे प्यार करते रहे हैं और आप भी उसके फैशन सेंस से सबक लेंगे। इस साल की शुरुआत में शादी के बंधन में बंधी शमा ने भी अद्भुत सफेद शादी की पोशाक से मीडिया में खूब चर्चित रही।

ये भी पढ़ें: Sara Kartik Video: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक साथ अवॉर्ड फंक्शन आए नजर, दोनों ने टेबल किया शेयर

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं शमा

शमा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों के लिए उनके चाहने वाले बेसब्री से इंतजार करते है और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं। एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान मदहोश बनाती रहती हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version