बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी बिग बॉस के घर में अपने जलवे दिखा रही हैं और वह अपने कलेक्शन राकेश बापट को लेकर कुछ ज़्यादा ही प्रोटेक्टिव हैं। हाल ही में शमिता शेट्टी ने अपने कनेक्शन राकेश बापट को बचाने के लिए अपने घर से आए एक पत्र को फाड़ दिया और खुद ही अपने घर से बेघर होती दिखाई दी। राकेश के साथ शमिता के काफी अच्छी bonding है और शमिता के इस कदम के बारे में शिल्पा शेट्टी ने रिएक्ट किया है। शमिता शेट्टी के ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से इसका वीडियो शेयर किया गया है जिसमें उन्होंने अपने घर से आए लेटर को फाड़ दिया और राकेश को प्रोटेक्ट किया। शिल्पा शेट्टी अपनी बहन शमिता शेट्टी द्वारा किए गए इस कार्य को काफी सराहनीय और उन्होंने शमिता शेट्टी के ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंट सेक्शन में लिखा है कि “मुझे तुम पर गर्व है मेरी tunki बहन।” 

ये भी पढ़ें : एलोवेरा की खेती से प्रॉफिट

शमिता शेट्टी को उनके फैंस इस शो में काफी पसंद कर रहे हैं और उन्हें बहुत ही होनहार कंटेस्टेंट मानते हैं। एक यूज़र द्वारा लिखा गया कि शमिता शेट्टी बीबी ओटीटी के लिए भी बहुत ही मजबूत और साहसी गर्ल हैं और उन्होंने हम सबको कनेक्शन का सही मतलब समझाया है जिसका मतलब है हमेशा खुश रहो और आगे बढ़ते रहो। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version