Shanaya kapoor Viral Photo:  बॉलीवुड सुपर स्टार एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भले ही अभी बॉलीवुड में डेब्यू न कर पाई हो लेकिन उनके फिल्मों में डेब्यू किए जाने की खबरें खूब सूर्खियां बटोरती रहती हैं। Shanaya Kapoor  कोक्यूटनेस और बोल्डनेस पर फैंस अपना दिल हार जाते हैं। Shanaya Kapoor सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं। यही कारण है कि, उनकी फैन फोलोविंग भी लगातार बढ़ती जा रही है। इंस्टाग्राम पर भी उनके फॉलोवर्स की संख्या काफी ज्यादा है। वह हमेशा अपने दोस्तों के साथ डिनर डेट पर या ग्लैमरस लुक में बी-टाउन पार्टियों में शामिल होती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने हॉट लुक को शेयर किया है। इस लुक के शेयर होते ही इंटरनेट पर ये वायरल होने लगी।

फिल्म बेधड़क से वह फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही ऐसी ही कुछ खास फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसकी खूब चर्चा हो रही है। Shanaya Kapoor  ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बिकनी लुक में कुछ फोटो शेयर की हैं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने गर्मी से बचने के लिए कैप लगाई हुई है। उनके इस लुक को देखकर फैंस को गर्मी लगने लगी है। शनाया बेहद ही सिजलिंग लग रही हैं।

ये भी पढ़ें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की तारीख को लेकर नीतू कपूर ने दिया तीखा जवाब

उनकी तस्वीरों से फैंस के लिए नजरें हटा पाना भी मुश्किल हो रहा है। इस हॉट अवतार के साथ शनाया की ये फोटो भी फिर से वायरल होने लगी है। कुछ दिन पहले ही शनाया कपूर की भी इसी स्विमिंग से एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इसमें उन्हें ब्लू कलर की बिकिनी पहने देखा गया था। इस तरह शनाया के नए फोटो मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version