Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान लंबे समय से फिल्मों से दूरी बना रखे है, लेकिन अगले साल वो जनवरी में फिल्म ‘पठान’ से जबरदस्त कैमबैक करने वाले हैं। शाहरुख भले ही चार साल से बड़े पर्दे से दूर हो, लेकिन इस दौरान रोमांस के किंग को फैंस ने खूब मिस किया है। इन दिनों एक्टर सऊदी अरब में है। हाल ही उन्होंने डंकी की शूटिंग का शेड्यूल खत्म किया है। वहीं वो सऊदी अरब में रेड सी फेस्टिवल 2022 में  शिरकत किए थे। उन्हें इवेंट में योगदान के लिए सम्मानित भी किया। शहारुख को इस इवेंट में हॉलीवुड की एक्ट्रेस शेरोन स्टोन खुशी से देखकर चिल्लाने लगती है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है।

किंग खान को देखकर चिल्लाने लगी शेरोन स्टोन

बता दें कि सोशल मीडिया एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि इवेंट में शाहरुख के पास शेरोन स्टोन बैठी हुई है। वहीं जब इवेंट के होस्ट ने शाहरुख खान का वेलकम किया तब शेरोन की नजरें शाहरुख पर पड़ी और वो खुशी के मारे चिल्लाने लगी। वहीं शाहरुख उठकर सभी का ग्रीट करते दिखाई दिए। वहीं इस दौरान शेरोन शाहरुख को देखती रही। वहीं, बता दें कि इस इवेंट में काजोल ने भी शिरकत किया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि काजोल और शाहरुख एक साथ रेड कार्पेट में दिखाई दिए है।

Also Read: Pathaan: किंग खान ने शेयर किया ‘Pathaan’ का नया पोस्टर, दमदार लुक में नजर आए शाहरुख-दीपिका

इन फिल्मों में नजर आएंगे शाहरुख

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द जबरदस्त सिनेमाघरों पर वापसी करने वाले है। उनकी फिल्म ‘पठान’ अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम किरदार में दिखाई देने वाले हैं। इसके अलावा शाहरुख फिल्म ‘डंकी’ और ‘जवान’ में दिखाई देने वाले हैं। उन्होंने डंकी की शूटिंग हाल ही में खत्म की है, जिसे राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं।

Also Read: ENG vs PAK: इंग्लैंड की ‘Bazball Theory’ के आगे फेल हुए पाकिस्तानी गेंदबाज, डेब्यूटांट Zahid Mahmood ने लुटाए 160 रन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version