Bhediya Box Office: वरुण धवन और कृति सेनन की हॉरर कॉमेडी फिल्म रिलीज हुए आज 8 दिन हो गए हैं, बता दें कि, यह फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वीकेंड के दिनों में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में अच्छा कलेक्शन किया तब ऐसा लग रहा है कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बना कर दृश्यम को भी पछाड़ सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मंडे यानी चौथे दिन से फिल्म कमाई के मामले में भी पिछड़ती ही जा रही है और यह सिलसिला अभी जारी है।

फिल्म के कलेक्शन पर लगातार गिरावट

अमर कौशिक के निर्देश में बनी ‘भेड़िया’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा है और फिल्म के कलेक्शन पर लगातार गिरावट देखी जा रही है। भेड़िया के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो, ओपनिंग डे पर वीडियो ने 7.47 और रुपए का बिजनेस किया था। वही दूसरे दिन इस फिल्म ने 9.57 रुपए शानदार बिजनेस करती हुई दिखाई दी थी। बता दें कि, रिलीज हुए तीसरे दिन रविवार सबसे ज्यादा कमाई कर 11.5 करोड़ रुपए कमाए थे।

ALso Read: इस हॉलीवुड एक्ट्रेस को कॉपी कर Mouni Roy ने दिखाया लग्जरियस लुक, बूट्स की कीमत जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

44.05 करोड़ रुपए की कुल कमाई

चौथे दिन यानी सोमवार को इस फिल्म ने 3.85 रुपए माय थे। इस फिल्म ने अपने पांचवें दिन के बॉस ऑफिस कलेक्शन में 3.45 और रुपए कमाए। वही छठे दिन इस फिल्म ने 3.20 करोड़ रूपए का बिजनेस किया था। इसके साथ सातवें दिन फिल्म ने 3 करोड़ रुपए कमाए। बता दें कि, इस फिल्म ने आठवें दिन बॉक्स ऑफिस पर 2 करोड़ रुपए कमाए थे। फिल्म के रिलीज हुए आठवें दिन पर फिल्म ने कुल कमाई 44.05 करोड़ रुपए की कमाई की है।

सेकंड विकिंग पर तिकी नजरे

फिल्म के निदेशक अमर कौशिक ने इस फिल्म को 60 करोड रुपए में बनाया था। इस फिल्म के अब तक की कमाई का ग्राफ देखा जाए तो फिर मैं 8 दिन में 50 करोड़ भी नहीं कमा पाई। ऐसे में अब सेकंड विकिंग पर देखा जाएगा कि यह फिल्म अपना ग्राफ कितना ऊपर ले कर जाती है।

Also Read: Skin Care Tips: एजिंग के कारण कम होता है चेहरे का ग्लो, इस स्किन केयर रूटीन को फॉलो कर पाए मुलायम और सॉफ्ट त्वचा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version