Shehnaaz Anupama Dance Video: छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस रुपाली गांगुली और पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल का सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फॉलोइंग है। दोनों का पोस्ट सोशल मीडिया अपलोड होते ही वायरल हो जाता है। इसी बीच दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों हसीनाएं डांस फ्लोर पर धमाल मचाते हुए नजर आ रही है और एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देती दिखाई दे रही है। आइये जानते है और क्या खास बात है इस वीडियो में-

मैनेजर की शादी में पहुंची थी शहनाज-रुपाली

बता दें कि कुछ दिनों पहले शहनाज के मैनेजर कौशल जोशी शादी के बंधन में बंधे थे और उनकी रिसेप्शन पार्टी में छोटे पर्दे के फेमस स्टार्स ने शिरकत की है, जिसमें रुपाली गांगुली, शहनाज गिल और विशाल आदित्य सिंह का नाम शामिल है। वहीं पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तीनों धमाकेदार डांस करते दिखाई दे रहे हैं और काफी एंजॉय करते नजर आ रहे है। साथ ही, शहनाज के लुक की बात करें तो वो ब्लू और पिंक कलर की साड़ी पहने दिखाई दे रही है और एक्ट्रेस ने स्ट्रैपी ब्लैपी ब्लाउज पेयर की हुई है। वहीं रूपाली की लुक की बात करें तो उन्होंने रेड और ऑरेंज कलर की साड़ी पहने हुई दिखाई दे रही है, जिसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है।  

Also Read- BIGG BOSS 16: SALMAN KHAN ने MC STAN को दिया ऐसा तोहफा, पूरे घर में खुशी से झूम उठा रैपर

शहनाज और रुपाली के वर्क फ्रंट

शहनाज के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से हिंदी फिल्म में डेब्यू करने वाली है। वहीं, हाल ही में, उनका एक गाना रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वहीं रुपाली के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभी एक्ट्रेस सीरियल ‘अनुपमा’ में दिखाई दे रही है और इस सीरियल को दर्शक खूब पसंद कर रहे है। साथ ही, यह सीरियल लगातार टीआरपी के मामले में टॉप 10 में रहता है।

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version