Shehnaaz Gill: पंजाब की एक्ट्रेस शहनाज गिल अपने करियर की पीक पर है। वो जल्दी ही सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नजर आएंगी, जिसके का नाम बदलकर ‘भाईजान’ कर दिया गया है। खबरों की मानें तो वो इस फिल्म में राघव जुयाल के अपोजिट नजर आएंगी। वहीं कुछ दिनों से अफवाह चल रही है कि शहनाज और राघव  रिलेशनशिप में हैं, जिस पर शहनाज ने अपनी चुप्पी तोड़ी हैं।

शहनाज ने मीडिया के सवालों का दिया जवाब

शहनाज अपने भाई के गाने के लॉन्च इवेंट में पहुंची थी, जहां वो मीडिया से मुखातिब हुई है तो उनसे रिलेशनशिप पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “मीडिया झूठ क्यों बोलती है, मीडिया हर बार झूठ बोलती है आप उसके साथ खड़े हो तो आप रिलेशनशिप में हो, हम किसी के साथ खड़े हो जाएं या किसी के साथ घूम ले तो रिलेशिप में हैं”?

गाने के लॉन्च इवेंट में पहुंची थी शहनाज

शहनाज हाल ही में अपने भाई शहबाज के गाने के लॉन्च इवेंट में पहुंची, जहां उनका अलग अंदाज देखने को मिला है। उन्होंने स्टेज पर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ जमकर डांस किया हैं। शहनाज वीडियो में बेहद हॉट दिख रही है। उन्होंने ब्लैक टॉप और रेड कलर की ब्लेजर पहने दिखाई दे रही हैं, जिसमें वो बेहद हॉट दिख रही हैं। उन पर नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी ‘लाल सिंह चड्ढा’, प्रमोटर्स के पैसा वापस मांगने से सदमे में आमिर खान

शहनाज गिल के वर्क-फ्रंट

शहनाज गिल के वर्क-फ्रंट की बात करें तो वो सलमान खान की फिल्म कभी भाईजान में दिखाई देंगी। इस फिल्म में सलमान, शहनाज, राघव जुयाल के अलावा आयुष शर्मा और पूजा हेगड़े अहम रोल में दिखाई देगी। खबरों की मानें तोये फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें: Viral Video: शिंदे गुट के विधायक का वीडियो हुआ वायरल, कहा- “हाथ न तोड़ सको तो पैर तोड़ दो, मैं जमानत करवाने आ जाऊंगा…”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version