Shehnaaz Gill: पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल इन दिनों बोल्ड लुक की वजह से छाई हुई हैं। बिग बॉस 13 में नजर आने के बाद से शहनाज लाखों फैन्स के दिलों की धड़कन बन चुकी हैं। वहीं, शहनाज ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से लोगों को हैरान कर दिया। एक्ट्रेस अपने देसी और वेस्टर्न दोनों ही लुक्स से फैंस को बेताब कर देती हैं। एक्ट्रेस हर लुक में आग लगाना बखूबी जानती हैं और सबूत है उनकी लेटेस्ट तस्वीरें जो चर्चा में है। इन तस्वीरों में वह सिम्पलिसिटी को बखूबी कैरी कर रही हैं। आइये देखते हैं शहनाज की ये तस्वीरें जो फिलहाल चर्चा में है।

तस्वीरों में दिखा शहनाज का दिलकश अंदाज

शहनाज ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीरों में एक्ट्रेस लाइट पिंक कलर की फ्लोरल प्रिंट साड़ी में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस लुक को मैचिंग पर्ल चोकर और इयररिंग्स से कम्पलीट किया। शहनाज ने इस लुक को स्मोकी आई मेकअप के साथ पेयर किया। बन स्टाइल हेयर के साथ डायमंड ब्रेसलेट और रिंग वाले इस लुक में शहनाज काफी स्टाइलिश लग रही हैं और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।शहनाज के स्टाइलिश अंदाज पर फैन्स अपना दिल हार रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक्ट्रेस के लुक पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Also Read- दुबई के बीच पर URFI JAVED ने पहन लिए ऐसे कपड़े कि ट्रोलर्स ने एक बार फिर ली चुटकी, कहा- ‘सुधर गई क्या’

आप भी कर सकती हैं इस लुक को ट्राई

बता दें कि इस सेम ड्रेस में शहनाज का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस किसी शादी में शामिल होने पहुंची है। एक्ट्रेस का यह सिंपल लुक सोशल मीडिया पर चर्चा में है। आप भी चाहे तो शहनाज के इस लुक को ट्राई कर सकती हैं। शहनाज की ये तस्वीरें भी खूब चर्चा में है। एक्ट्रेस इस दौरान काफी खुश नजर आई और वह डांस भी कर रही थी।

Also Read- ACID ATTACK के डर से चेहरा छुपाकर निकलती थी KANGANA RANAUT, बहन रंगोली संग हुए हादसे को याद कर हुईं भावुक

कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली है शहनाज

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े, सिद्धार्थ निगम और जस्सी गिल भी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास साजिद खान की कॉमेडी ड्रामा फिल्म 100% भी है। इस फिल्म में शहनाज जॉन अब्राहम और रितेश देशमुख के साथ नजर आएंगी। वहीं शहनाज एमसी स्क्वायर संग म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version