Shehnaaz Gill Hot Photos: शहनाज कौर गिल को पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से जाना जाता है। एक्ट्रेस ‘माझे दी जट्टी’ के नाम से भी पॉपुलर हैं।आज शहनाज इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। फैंस को एक्ट्रेस का हर अंदाज काफी पसंद आता है। शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। इस बीच एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोशूट इंटरनेट पर आग लगा रही है।

लेटेस्ट लुक को देख फैंस हो रहे हैं मदहोश

हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देख फैंस तालियां बजा रहे हैं। एक्ट्रेस अपने स्टनिंग लुक्स से फैंस को दीवाना बनाती हैं। बिग बॉस 13 में शानदार एक्टिंग के बाद एक्ट्रेस लगातार लाइमलाइट में हैं। शहनाज ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया था और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वेलवेट रेड बैकलेस ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने इस लुक को ओपन हेयर, मिनिमल मेकअप और एक सिंपल इयररिंग्स से कम्पलीट किया है। एक्ट्रेस के इस लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: बिपाशा ने बेबी बंप के साथ शेयर की शानदार तस्वीर, करण संग प्रेग्नेंसी को किया कन्फर्म

बिग बॉस के बाद लगातार एक्टिव हैं शहनाज

शहनाज़ ने हाल ही में अपने मैनेजर के साथ रक्षा बंधन मनाया था और उसी का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज को आखिरी बार पंजाबी फिल्म ‘होंसला रख’ में देखा गया था और अब वह सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ के साथ अपनी बॉलीवुड शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार हैं। गौरतलब है कि शहनाज का जन्म 27 जनवरी 1993 को अमृतसर, पंजाब में हुआ था। उन्होंने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत 2015 के म्यूजिक वीडियो शिव दी किताब से की थी। 2017 में, उन्होंने पंजाबी फिल्म सत श्री अकाल इंग्लैंड के साथ एक अभिनेत्री के रूप में अभिनय की शुरुआत की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version