Shehnaaz Gill Hot Video: बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर शहनाज गिल आज अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी हॉटनेस से भरी फोटोज और वीडियोज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसको फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं शहनाज

शहनाज अपने फैंस को अपडेट रखने के लिए सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। शहनाज की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। शहनाज के चाहने वाले उनके नए अवातार वाली तस्वीरों के लिए बेसर्बी से इंतजार करते हैं। शहनाज अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाई हुई रहती हैं। इसी बीच शहनाज ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैं।

वीडियो में बेहद हॉट दिख रही हैं शहनाज

शहनाज वीडियो में बेहद हॉट दिख रही हैं, उन्होंने रेड कलर की बैकलेस बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। उनके बाल खुले हुए हैं और एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है। वीडियो के बैकग्राउंड में बॉलीवुड गाना सेनोरिटा चल रहा है। वीडियो में शहनाज एक से बढ़कर एक लुक देती नजर आ रही हैं। साथ ही, शहनाज के इस वीडियो पर अभी तक 7 लाख से ज्यादा लाइक और हजारो कमेंट आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: लहू मुंह लग गया गाने पर पर भाभी ने किया रोमांटिक डांस, देख जाग जाएंगे अरमान

शहनाज गिल के वर्क-फ्रंट

शहनाज कौर गिल के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ दिनों पहले वो पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म ‘हौसला रख’ में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में शहनाज गिल की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया है। वहीं, शहनाज सलमान खान की फिल्म ‘भाईजान’ में नजर आने वाली हैं।  

ये भी पढ़ें: PM Modi UP Visit: इन परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे प्रधानमंत्री मोदी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version