Shehnaaz Gill Video: ‘बिग बॉस 13’ से मशहूर हुई एक्ट्रेस शहनाज गिल सोशल मीडिया पर छाई होती है। ‌ इस बार शहनाज गिल ने अपने अकाउंट से ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बिंदास नजर आई हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली शहनाज गिल ने वीडियो शेयर कर सभी का दिल जीत लिया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि यॉट पर डांस करते हुए शहनाज काफी मस्ती कर रही हैं।

पोल पर डांस करते हुए

इस वीडियो में शहनाज गिल ब्लैक कलर की ड्रेस में काफी हॉट लग रही है और एक पोल पर डांस करते हुए नजर आई हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सनसेट के खूबसूरत दृश्य के साथ इस वीडियो को बनाया गया है। वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है Riveting sunset.. इस वीडियो पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। साथ ही सनसेट के सुंदर दृश्य की तारीफ की है। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा है आप चमकने के लिए पैदा हुई हो। दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा हैं आप सभी से बिल्कुल अलग हो।

इसे भी पढ़ें– Nora Fatehi के साथ Shahid ने किया बेहद सेक्सी डांस , पत्नी मीरा के उड़े होश

फिल्म की शूटिंग में बिजी

बता दें कि शहनाज गिल सलमान खान के साथ ‘कभी ईद कभी दिवाली’ कि फिल्म की शूटिंग के लिए बिजी चल रही है। इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में की जा रही थी लेकिन अब भारत के उत्तरी शहरों में इस फिल्म की शूटिंग होगी। ‌ सलमान खान, शहनाज गिल के साथ-साथ इस फिल्म में भोजपुरी एक्ट्रेस पूजा हेगडे भी नजर आने वाली हैं।

फिल्म को लेकर एक्साइटेड शहनाज

शहनाज गिल ने 2021 में दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘हौसला रख’ के साथ बॉलीवुड करियर में कदम रखा था। अब उनकी अगली फिल्म सलमान खान के साथ होने वाली हैं। शहनाज गिल अपनी नई फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आई है और कई बार उन्हें स्पॉट भी किया गया हैं। फिल्म के सेट से भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमें शहनाज का लुक देखने को मिला।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version