Shehnaaz Gill Viral Video: बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर शहनाज गिल आज दुनिया भर में लोकप्रिय है। उन्होंने कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में काफी ज्यादा नाम बना चुकी है। साथ ही, शहनाज अपनी हॉट तस्वीरों के लिए जानी जाती है। अक्सर वो सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती है। वहीं, शहनाज का एक यूट्यूब चैनल भी है और इस यूट्यूब चैनल पर अपनी वीडियोज पोस्ट शेयर करके सबको चौकाती रहती हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बाथरूम में इंटरव्यू दिया है।

शहनाज ने बाथरूम में दिया इंटरव्यू

शहनाज ने हाल ही में एक इंटरव्यू अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। जिसमें वो एक बाथरूम में इंटरव्यू देती नजर आ रही है। उन्होंने वीडियो में शुरुआत में कहा, ‘सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण हैं कि आप सबसे पहले अपने आप से कितना प्यार करते है’। उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे मेकअप रखना बहुत पसंद है मै अपने घर में चारों तरफ मेकअप रखना चाहती हूं और जो मेरी तारीफ करता हैं मै उसके साथ बैठना पसंद करती हूं और जो मेरी तारीफ नहीं करता में उसके साथ बिल्कुल बैठना पसंद नहीं करती हूं’।  8 मिनट 54 सेकंड के वीडियो में उन्होंने मस्ती करती भी नजर आई।

वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं शहनाज

शहनाज वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रही है, उन्होंने डार्क रेड कलर की शर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही है। उनके बाल खुले हुए हैं और एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है। साथ ही, शहनाज के इस वीडियो पर अभी तक 3 लाख 49 हजार से ज्यादा व्यूज और 31 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

इसे भी पढ़ें- आलिया की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का टीजर हुआ रिलीज, ओटीटी पर इस तारीख में होगी रिलीज

शहनाज गिल के वर्क-फ्रंट

शहनाज गिल के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ दिनों पहले वो पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म ‘हौसला रख’ में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में शहनाज गिल की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी। वहीं, शहनाज सलमान खान की फिल्म ‘भाईजान’ में नजर आने वाली हैं।  

इसे भी पढ़ें: Indian Railway: यात्रीगण कृपया ध्यान दे! रेलवे ने आज करीब 146 ट्रेनों को रद्द किया, यहां चेक करें लिस्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version