Shehnaaz Gill: ‘बिग बॉस 13’ में अपने चुलबुले अंदाज से मशहूर हुईं शहनाज गिल को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस आज लाखों फैंस की जान बन चुकी हैं। पहले शहनाज सिर्फ पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर थीं लेकिन अब वह बी-टाउन में भी अपना जलवा बिखेर रही हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वह लगातार सफलता की सीढ़ी चढ़ रही हैं और अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं। इस बीच फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 का आयोजन 30 अगस्त 2022 को मुंबई में हुआ था। इस इवेंट में शहनाज ने पहली बार रेड कार्पेट पर एंट्री की थी। इस दौरान उन्होंने अपने बारे में खुलकर बात की और खुलासा किया कि वह सच में अपनी फेवरेट हैं।

शहनाज सोशल मीडिया पर खुद को करती हैं स्टॉक

मीडिया से बातचीत में शहनाज ने कहा कि वह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा किसे फॉलो करती हैं। इस पर एक्ट्रेस ने बताया कि वह खुद को ही फॉलो करती हैं। एक्ट्रेस से जब यह पूछा गया कि उनका सोशल मीडिया कौन हैंडल करता है। इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि कभी वह खुद करती हैं तो कभी उनकी टीम। यह उनके मूड पर निर्भर करता है। एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि “फिलहाल उनके सिर पर ‘कुत्ता टॉमी’ की रील चढ़ा है। एक्ट्रेस ने इस दौरान अपनी फेवरेट इमोजी को लेकर भी बातचीत की।

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Photo: प्रियंका को काले चश्मे में देख फैंस हुए कायल, स्टाइलिश लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का

व्हाइट साड़ी में देख फैंस हुए कायल

फिल्मफेयर अवॉर्ड 2022 में शहनाज गिल व्हाइट साड़ी में नजर आईं। इस साड़ी में बॉर्डर पर धागे और मोतियों की डिटेलिंग थी। एक्ट्रेस ने अपने लुक को स्टाइलिश ब्लाउज के साथ पेयर किया था। उन्होंने सिर्फ ईयररिंग्स से इस लुक को कम्पलीट किया। मिनिमल मेकअप, ब्राउन लिप शेड, स्मोकी आईज और स्ट्रेट बाल में शहनाज की खूबसूरती देख फैंस कायल हो रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज ने बॉलीवुड फिल्म ‘100%’ में भी नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में भी धमाल मचाएंगी।

ये भी पढ़ें: बेंगलुरु में गणेश चतुर्थी की पूजा पर SC का बड़ा फ़ैसला, चामाराजपेट मैदान में पूजा करने की नहीं दी अनुमति

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version