Shenaz Treasury: ‘इश्क विश्क’ फिल्म से फेमस हुए एक्ट्रेस शेनाज ट्रेजरी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है।  एक्ट्रेस काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, मगर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर काफी एक्टिव नजर आती हैं। अब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ऐसी खबर के बारे में जानकारी दी है जिसे सुनकर सभी फैंस हैरान हो गए हैं। एक्ट्रेस ने अपनी बीमारी का खुलासा किया हैं। ऐसी बीमारी जिसमें आप अपना चेहरा नहीं पहचान पाते हैं। बता दें कि शेनाज एक ट्रैवल ब्लॉगर बन गई हैं। आए दिन कुछ ना कुछ नया शेयर करती रहती है।

शेनाज ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सभी फैंस को अपनी बीमारी के बारे में बताया हैं। उन्होंने स्टोरी में लिखा है कि मुझे प्रोसोपैग्नोसिया 2 के बारे में पता चला हैं। अब मुझे समझ आया है कि मैं क्यों चेहरों को साथ में नहीं रख पाती थी। ये एक डिसऑर्डर हैं।  मुझे हमेशा शर्म आती थी कि मैं लोगों के चेहरे पहचान नहीं पाती हूं। मैं बस आवाज पहचानती हूं। और उसी को याद रखती हूं।

शेनाज ने दूसरी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस बीमारी के लक्षण और संकेत के बारे में जानकारी दी हैं। उन्होंने लिखा है कि आप अपने करीबी दोस्तों या परिवार वालों के चेहरे से नहीं पहचान पाते। खासकर जब आप उनसे मिलने की उम्मीद ना कर रहे हो। मुझे उन लोगों को याद करने में कुछ मिनटों का समय लग जाता है। अब इस बीमारी के बारे में जानकारी फैंस काफी परेशान हो गए हैं। और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Also Read: Udaipur Case: उदयपुर के घटनाक्रम को लेकर इंडस्ट्री की इन हस्तियों ने रखी अपनी बात, सख्त सजा देने की गुजारिश

शेनाज एक ट्रैवल ब्लॉगर हैं। उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू शाहिद कपूर के साथ ‘इश्क विश्क’ से किया था। इसके बाद उन्होंने डेली बैली, आगे से राइट, रेडियो, लव का द एंड आदि फिल्मों में काम किया और अपनी पहचान बनाई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version