Shahrukh Khan Meet Dhivyadharshini: बॉलीवुड की किंग खान यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी बिजी हैं। वो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के अलावा हर फिल्म इंडस्ट्री के चहेते हैं। हाल ही में, साउथ फिल्मों की अभिनेत्री दिव्यदर्शिनी नीलकंद ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो शाहरुख को जादू की झप्पी देते नजर आ रहे हैं। अभिनेत्री ने बताया कि ये फोटोज एक्ट्रेस नयनतारा और डायरेक्टर विग्नेश शिवन की शादी में क्लिक की गई थी।

फोटोज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं दिव्यदर्शिनी

दिव्यदर्शिनी फोटोज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वो आरेंज कलर की साड़ी के साथ मैचिंग ब्लाउज पहने नजर आ रही हैं। वहीं एक्ट्रेस ट्रेडिशनल ज्वैलरी कैरी की हुई है। उन्होंने अपने बाल पीछे बांध रखे हैं और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है। साथ ही, उन्होंने ग्रीन कलर की चूड़ी पहने दिखाई दे रही हैं। उन्होंने दो फोटो शेयर किया है। एक फोटो में वो शाहरुख के साथ खड़ी होकर फोटो क्लिक कराया है, वहीं, दूसरे फोटो में वो शाहरुख को जोरदार झप्पी देते नजर आ रही है, जिसमें उनके आंखे बंद हैं।

दिव्यदर्शिनी ने फोटो कैप्शन में लिखी ये बातें

दिव्यादर्शिनी इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए इंस्टा कैप्शन में लिखा,  ‘मैंने उन्हे कसकर गले लगाया और मैंने उसे वह सब कुछ बताया जो मैं इतने सालों से बताना चाहती थी। ‘कितने साल, इतनी सारी यादें, इतनी खुशी आपने हमें दी है सर, इस सब के बदले में आप केवल बेस्टेट के लायक हैं सर। हर दिन मैं आपके दिल की खुशी के लिए प्रार्थना करूंगी सर’ @iamsrk आप किसी कम या किसी दुख के पात्र नहीं हैं सर’।

ये भी देखें: Ranbir Alia Wedding : पहली पत्नी से मिलने की रणबीर की इच्छा, सुनकर बेहोश हुई आलिया

आगे एक्ट्रेस ने लिखा, ‘इस तस्वीर को पोस्ट करने का क्या दिन है क्योंकि हमारे किंग खान बॉलीवुड में 30 साल का जश्न मना रहे हैं। सर के बाद कभी भी आपके जैसा कोई नहीं है। बहुत बहुत धन्यवाद # एटली डार्लिंग @priyaatlee मैं आपको कामना करती हूं, फिल्म जवान मेगा हिट ब्लॉकबस्टर हो और 1000 करोड़ वसूले’।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version