श्रीजीत मुखर्जी की नई फिल्म ‘शेरदिल: द पीलीभीत सागा’ का पहला ट्रेलर आज रिलीज किया गया। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, नीरज काबी और सयानी गुप्ता मुख्य भूमिकाओं में नजर आए हैं। इस फिल्म के ट्रेलर ने गंगाराम की कहानी को चित्रित किया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर में एक साधारण आदमी की कहानी को बयां किया गया है जो एक ही समय में जंगली जानवरों और प्रशासनिक भ्रष्टाचार दोनों से जूझता नजर आया है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला है।

रिलीज किया ट्रेलर

इस फिल्म के ट्रेलर में गंगाराम की कहानी को दर्शाया गया है। पंकज त्रिपाठी गंगाराम की भूमिका अदा करते हुए नजर आए हैं। जो एक कुख्यात बाघ प्रथा को अपनाते हैं और अपने जीवन को त्यागना चाहते हैं। ट्रेलर में देखा गया है कि गंगाराम एक सरकारी अधिकारी से सरकार द्वारा चालू की गई स्कीम के बारे में बात करते हैं। तब उनकी बात को मजाक में टाल दिया जाता है। सरकारी अधिकारी कहते हैं कि सरकार की स्कीम कोई भंडारा नहीं जो हथेली पर दे दिया जाए।

कई सालों से रहा ड्रीम प्रोजेक्ट

ट्रेलर में गंगाराम गांव वालों से कहते हैं कि यदि कोई व्यक्ति बाघ का शिकार हो जाता है तो सरकार उसको 10 लाख रुपए देती है। अपनी फिल्म शेरदिल के बारे में बात करते हुए श्रीजीत ने कहा कि यह सालों से एक ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है। 2017 में वास्तविक जीवन की घटनाओं के बारे में पढ़ने के बाद मैंने एक कहानी लिखी और इसे पंजीकृत भी किया। इसे लंबे समय तक बनाना चाहता था तो आखिरकार 5 साल बाद सपना सच हो गया। और हम आपके लिए गंगाराम की कहानी को बड़े पर्दे पर लेकर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े : Bhojpuri Sexy Videos: आम्रपाली दुबे ने खेसारी लाल यादव को बताया बच्चा, “मरद अभी बच्चा बा” पर किया जमकर डांस

24 जून को होगी रिलीज

बता दे कि ‘शेरदिल: तद पीलीभीत सागा’ गुलशन कुमार, t-series फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है जो भूषण कुमार और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और मैच का प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को सच्ची घटनाओं से प्रेरित बताया गया है। और यह शहरीकरण, मानव पशु संघर्ष के प्रतिकूल प्रभावों पर ध्यान केंद्रित करती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version