Shilpa Shetty: आजकल सेलेब्रिटीज से ज्यादा उनके बच्चे यानी स्टार किड्स की चर्चा सोशल मीडिया पर है। ये स्टारकिड कभी अपनी क्यूटनेस की वजह से तो कभी अपनी काम की वजह से चर्चा में रहते हैं। हालांकि, फिलहाल एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का बेटा वियान अपने बिजनेस को लेकर चर्चा में हैं। शिल्पा शेट्टी के लाडले सिर्फ 10 साल की कम उम्र में अपना बिजनेस शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर इस खबर ने आग लगा दी है और लोग वियान की इंटेलिजेंसी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

पेरेंट्स को फॉलो कर रहे हैं वियान

शिल्पा एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बिजनेसवुमैन भी हैं। वह कई होटलों को चलाती हैं और इसके अलावा उनके पति राज कुंद्रा भी एक दिग्गज बिजनेसमैन हैं। पेरेंट्स के नक्शेकदम पर चलते हुए अब बेटे ने भी बिजनेस फील्ड में कदम रख लिया है। वियान ने महज 10 साल की उम्र में अपने खुद के जूतों का ब्रांड शुरू कर दिया था। हाल ही में उन्होंने अपने ब्रांड को प्रमोट करने के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया।

ये भी पढ़ें: Sushmita Sen Video: एक्स ब्वॉयफ्रेंड संग स्पॉट होने पर ट्रोल हुईं सुष्मिता, यूजर्स बोले- ‘ललित मोदी को कहां छोड़ दिया’

वियान का बिजनेस

वियान ने अपना खुद का कस्टमाइज्ड शूज बिजनेस शुरू किया है। उनका ब्रांड नाम VRKICKS है और इस ब्रांड के तहत उन्होंने सबसे पहले शिल्पा के लिए विशेष जूते तैयार किए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन जूतों की शुरुआती कीमत 4 हजार 999 रुपये है। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर वियान का एक वीडियो पोस्ट किया और कैप्शन में अपने बेटे के बिजनेस के बारे में लिखा।

ये भी पढ़ें: Delhi First Sainik School: मुख्यमंत्री केजरीवाल ने शुरु किया पहला निःशुल्क सैनिक स्कूल, जानें क्या है इसकी खासियतें

शिल्पा शेट्टी ने लिखी ये बात

एक्ट्रेस ने लिखा, “मेरे बेटे वियान राज का पहला और अनोखा बिजनेस VRKICKS है। इस ब्रांड के तहत उसने खुद से स्नीकर जूते बनाए हैं। बच्चों और उनके सपनों का हमेशा समर्थन किया जाना चाहिए। इस बिजनेस की अवधारणा से लेकर सपने को सच करने तक, यहां तक ​​कि वीडियो बनाने तक उन्होंने सब कुछ खुद किया है। उन्होंने इतनी कम उम्र में अपनी कमाई को एक चैरिटी में दान करने का भी फैसला किया है। वह अभी केवल 10 साल का है।” बता दें कि फिलहाल वियान सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं है लेकिन वह एक बेहतरीन डांसर हैं और फिटनेस में अभिनेता टाइगर श्रॉफ को फॉलो करते नजर आते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version