Vijay Devarakonda: एशिया कप 2022 भारत और पाकिस्तान का मैच देखने के लिए विजय देवरकोंडा दुबई के स्टेडियम पहुंचे थे। इतना ही नहीं, इस दौरान एक्टर ने भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली की बायोपिक में काम करने की इच्छा जाहिर की हैं। बता दें कि विजय अपनी फिल्म लाइगर के प्रमोशन के लिए दुबई पहुंचे थे। मैच शुरू होने से पहले विजय ने विराट कोहली के बारे में कहा कि वो इस मैच में कम से कम 50 रन बनाएंगे।

भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया

बता दें कि कोहली इस मैच में अपना 100 वें टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे थे। इस मैच में उन्होंने 34 गेंदों का सामना करते हुए 33 रनों की अहम पारी खेली। वही विजय से मैच के दौरान पूछा गया कि वो किस भारतीय क्रिकेटर की बायोपिक में काम करना चाहते हैं। तो उन्होंने जवाब दिया की चूंकि एमएस धोनी की बायोपिक पहने बन चुकी हैं, तो विराट कोहली की बायोपिक में काम करना पसंद करेंगे।

सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है लाइगर

लाइगर सिनेमाघरों में 25 अगस्त को दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म में विजय बॉक्सर का रोल निभा रहे हैं और उनके अपोजिट अनन्या पांडे नजर आ रही है। वहीं इस फिल्म में महान बॉक्सर माइक टायसन भी कैमियो किरदार में दिखाई दे रहे है।

ये भी पढ़ें: Singardaan On ULLU: हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स के लिए फेमस है Ankita Dave की Web Series, अकेले में करें एन्जॉय

इंडिया में 40 करोड़ रुपये भी नहीं है पार

फिल्म लाइगर पैन इंडिया लेवल पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म से मेकर्स को काफी ज्यादा उम्मीदे थी, लेकिन फिल्म मेकर्स के उम्मीदों पर अभी तक नहीं उतर पाई हैं। फिल्म ने अभी तक इंडिया में 30 करोड़ रुपये ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया हैं।

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version