बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों मुंबई टाइम्स फैशन वीक 2022 की वजह से चर्चा में बनी हुई है। शिल्पा शेट्टी ने मुंबई टाइम्स फैशन वीक में के दौरान अपने जलवे बिखेरे। इस फैशन वीक के लिए रैंप वॉक में शिल्पा शेट्टी नजर आई शिल्पा शेट्टी ने रैंप वॉक करते हुए अपनी स्टाइल से लोगों का दिल जीत लिया। इसमें शिल्पा शेट्टी इस रैंप वॉक को लेकर चर्चा में है।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इस रैंप वॉक में अपने टोंड फिगर को दिखाया। शिल्पा ने अपनी खूबसूरत अदाओं और अपने स्टाइल से लोगों का दिल जीत लिया। शिल्पा शेट्टी मुंबई टाइम्स फैशन वीक 2022 की रैंप वॉक में बहुत खूबसूरत नजर आई। हमेशा की तरह शिल्पा शेट्टी की खूबसूरती में कोई कमी नहीं दिखी। शिल्पा शेट्टी ने अपने फैशन सेंस से रैंप वॉक पर आग लगा दी शिल्पा लोगों के दिल में जगह बनाने में कामयाब रही। शिल्पा शेट्टी हर बार की तरह इस बार भी उतनी ही खूबसूरत नजर आ रही है शिल्पा शेट्टी के फैशन सेंस का कोई जवाब नहीं है वह लाजवाब है। 

Also Read : Ranu Mondal ने पूरी की फैंस की ख्वाहिश, अपने गाने से किया सबको घायल

शिल्पा शेट्टी ने रैंप वॉक पर अपनी मतवाली चाल से सबको दीवाना बना दिया। शिल्पा शेट्टी की मुस्कुराहट पर सभी फिदा हो गए। एक्ट्रेस की इस रैंप वॉक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग इन्हें ढेर सारा प्यार दे रहे हैं। शिल्पा शेट्टी ने फैशन डिजाइनर गोपी वैद के कलेक्शन का लहंगा कैरी किया था जो मल्टी कलर में था। यह लहंगा बेहद खूबसूरत लग रहा था। शिल्पा के इस लहंगे पर गोटे और एंब्रॉयडरी का वर्क था। शिल्पा के लहंगे के ब्लाउज में लटकन और मिरर के वर्क की वजह से यह लहंगा और ज्यादा खूबसूरत लग रहा था। ब्लाउज के वर्क की वजह से शिल्पा की खूबसूरती में चार चांद लग गए। शिल्पा शेट्टी के इस लहंगे का वर्क बहुत प्यारा लग रहा था।

शिल्पा के दोनों हाथों में टैटू बने हुए थे जो शिल्पा शेट्टी के लोग को और ज्यादा अट्रैक्टिव बना रहे थे। शिल्पा ने कर्ली हेयर स्टाइल कैरी किया था और न्यूड मेकअप के साथ रैंप वॉक पर नजर आई। शिल्पा शेट्टी का एक ग्लैमरस अवतार लोगों के दिल और दिमाग पर चढ़ गया 40 वर्ष की उम्र में भी शिल्पा शेट्टी बिल्कुल ग्लैमरस अवतार में नजर आई। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version