बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी। इस फिल्म का टाइटल ट्रैक हाल ही में रिलीज हुआ। अभिनेता कार्तिक आर्यन (kartik Aryan) और करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्शन को लेकर चर्चा हो रही है।

कार्तिक आर्यन ने करण जौहर के साथ अपने संबंध का खुलासा किया है। इन लोगो के रिश्ते को लेकर इसलिए खबरें आ रही है क्योंकि कुछ दिन पहले करण जौहर की प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर को लिया गया था लेकिन बाद में कार्तिक आर्यन कोई फ्रेंड से बाहर कर दिया गया था। अभिनेता कार्तिक आर्यन ने करण जौहर को लेकर अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया है। 

करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को इस फिल्म से बाहर करने के बाद कुछ नहीं कहा। उनके प्रोडक्शन हाउस की तरफ से इस बारे में कोई भी बात नहीं की गई और करण जौहर ने चुप्पी साध ली। द इंडियन एक्सप्रेस के साथ इंटरव्यू के दौरान आर कार्तिक आर्यन से सवाल किया गया कि क्या इसी एक्टर का फिल्मी बैकग्राउंड ना होने की वजह से उसे कितनी परेशानी झेलनी पड़ती है तो कार्तिक आर्यन ने कहा कि मैं इन सब बातों पर ध्यान नहीं देता हूं मैं सिर्फ अपने काम पर अपना ध्यान केंद्रित करता हूं आप मेरी फिल्मों को देख सकते हैं।

द इंडियन एक्सप्रेस द्वारा कार्तिक आर्यन से सवाल किया गया कि एक समय ऐसा था जब उनके करियर को बर्बाद करने के लिए एक नीति तैयार की जा रही थी तो इस पर काटेगा रहे हैं जवाब दिया कि पहली बात की किसी के पास ऐसा करने के लिए समय नहीं है और कभी-कभी लोग बात का बतंगड़ बना देते हैं जो चीज होती नहीं है उसको वह बढ़ा चढ़ाकर बोल देते हैं। मैं सिर्फ अपने काम पर ध्यान केंद्रित करता हूं और अपने काम को पूरे मन से करता हूं। 

बता दें कि कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiya2) में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी तब्बू और राजपाल यादव मुख्य किरदार में नजर आएंगे। 2007 में आई अक्षय कुमार और विद्या बालन की हॉरर फिल्म का सीक्वेल है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version