Shilpa Shetty Video: 90 की दशक की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उनका का नाम फिटनेस के मामले में सबसे टॉप पर रहता है। शिल्पा 47 साल की हो चुकी है, लेकिन अभी भी वो अपनी फिटनेस से नई एक्ट्रेसेस को टक्कर देती रहती हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने टूटे हुए पैर के साथ वर्कआउट करते दिखाई दे रही हैं।

वीडियो मे वर्कआउट करते दिखाई दी शिल्पा

शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शिल्पा अपने टूटे हुए पैर के साथ वर्कआउट करते दिखाई दे रही हैं। साथ ही, वीडियो की शुरुआत में बोलती नजर आ रही है कि ‘पैर टूटे है हाथ नहीं, वेट से ही होगा’। वीडियो में वो व्हील चेयर पर बैठी हुई नजर आ रही है और हाथों में डंबल उठाती दिखाई दे ही है। वीडियो में उनके फिटनेस की तरफ जज्बे को देखकर फैंस तारीफ कर रहे हैं।

शूटिंग के दौरान हुआ हादसा

बता दें कि रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडिया पुलिस फोर्स के सेट पर एक एक्शन सींस के दौरान उनका पैर फ्रैक्चर हो गया है, जिसके बाद उनके टूटे पैर पर डॉक्टर ने प्लास्टर बंध दिया। साथ ही डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी।

ये भी पढ़ें: Singardaan On ULLU: हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स के लिए फेमस है Ankita Dave की Web Series, अकेले में करें एन्जॉय

शिल्पा के वर्क फ्रंट

शिल्पा के वर्क फ्रंट की बात करें वो पिछली बार फिल्म ‘निकम्मा’ में दिखाई दी थी। ये फिल्म सिनेमाघरों मे कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी। साथ ही, एक्ट्रेस कई रियलिटी शोज में बतौर जज नजर आती हैं। वहीं वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आने वाली है, जो ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। इस वेब सीरीज में शिल्पा के अलावा विवेक ओबेरॉय और सिद्धार्थ मल्होत्रा दिखाई देंगे। 

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version