बिग बॉस की तर्ज पर शुरू हुआ कंगना रनौत के शो लॉकअप का काफी बज बना हुआ है। सोशल मीडिया पर चारों तरफ से लॉकअप की चर्चा हो रही है। शो से अब तक 2 एलिमिनेशन भी हो चुका है। इस बीच हर कोई अपने आप को लाइमलाइट में रखने के लिए एक के बाद नई तरकीब अपना रहा है। शो के कंटेस्टेंट शिवम शर्मा ने हाल ही में अपना एक सीक्रेट शेयर किया जिसे सुनने के बाद शो में मौजूद सभी कंटेस्टेंट को झटका लगा है।

दरअसल शिवम शर्मा को मजबूरी में अपनी जिंदगी से जुड़े डालने पड़े। शो के नए सेगमेंट के अनुसार नॉमिनेटेड कंटेंस्टेंट्स ओं बटन दबाकर अपना सीक्रेट बताना होता है, ताकि वह खुद को एलिमिनेट होने से बचा सके। बस यही शिवम शर्मा ने भी किया। शिवम शर्मा ने खुद को बचाने के लिए बजर दबा कर सीक्रेट अपील करने का फैसला किया। खुलासा करते हुए शिवम ने बताया कि उन्होंने एक बार अपनी मां की दोस्त के साथ संबंध बनाए थे।

शिवम ने बताया कि उनकी मां की दोस्त तलाकशुदा थी और उनके पड़ोस में ही रहती थी। दोनों ने आपसी सहमति से संबंध बनाए थे।शिवम ने ये भी कहा कि वो महिला भी उन्हें पसंद करती थी। शिवम ने कहा यह कोई गंदा काम नहीं था। वो तलाकशुदा थी और मैं उनकी सेक्सुअल लाइफ में मदद करना चाहता था।

शिवम शर्मा ने बताया कि मैं वाइट सॉस पास्ता बहुत अच्छा बनाता हूं तो मैं उनके घर पर था लेकर जाता था। और वहां अच्छा वक्त बीतता था। यह बहुत पुरानी बात है। करीब 8 से 9 साल पुरानी उस वक्त मैं कॉलेज में पढ़ता था। आगे शिवम शर्मा ने कहा इसे कहते हैं प्यार दो प्यार लो क्यूंकि जिंदगी गमों से भरी पड़ी है और हमेशा खुशियां फैलानी चाहिए।

वही शो में अन्य कंटेस्टेंट ने भी अपनी जिंदगी से जुड़े खुलासे किए। करणवीर बोहरा ने बताया कि पिछले 7 साल से उनका करियर फ्लॉप है और वो कर्ज में डूबे हुए है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version