Shivangi Joshi: टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के लिए सूट कर रही हैं। उसी के सेट से शिवांगी अलग अलग अंदाज में अपनी तस्वीरें शेयर करती हुई फैंस का दिल लूट रही है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की फेम शिवांगी जोशी की क्यूटनेस और मासूमियत हर किसी को उनका कायल बना देती है। इसी वजह से शिवांगी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग भी रखती हैं। अभी हाल ही में शिवांगी जोशी ने अलग अंदाज में तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिन्हें देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

शो के सेट से देखा जा सकता है कि शिवांगी जोशी जन्नत जुबेर और मिस्टर फैजू के साथ एंजॉय करती हुई नजर आई हैं। एक्ट्रेस ने मल्टी कलर के जंपसूट और शार्ट में कई फोटोज पोस्ट की है। इसके साथ ही शिवांगी ने ऑरेंज कलर के फ्लोरल गाउन में अपना दिलकश अंदाज दिखाया है। अभी हाल ही में शिवांगी जोशी और जन्नत जुबेर का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ था। जिसमें दोनों ने ट्यूनिंग बिठाते हुए जबरदस्त डांस किया।

इसे भी पढ़ें– Nora Fatehi के साथ Shahid ने किया बेहद सेक्सी डांस , पत्नी मीरा के उड़े होश

इस समय शिवांगी जोशी 27 साल की है लेकिन उन्होंने एक्टिंग के दम पर सभी को पीछे छोड़ दिया है। एक्टिंग के साथ-साथ शिवांगी अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। शेयर फोटोज में देखा जा सकता है कि शिवांगी कुछ फनी करने की कोशिश कर रही हैं। साथ ही उन्होंने अपने बालों की चोटी से मूंछ बनाने की कोशिश की है।

अपने करियर में शिवांगी जोशी ने बहुत काम किया है लेकिन उन्हें स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से एक नई पहचान मिली है। इस शो में शिवांगी जोशी ने नायरा की भूमिका अदा की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version