अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘छतरीवाली’ (Chhatriwali) की शूटिंग पूरी हो गई है। मंगलवार को एक्टर सहित फिल्म की पूरी टीम ने इसके रैप की घोषणा की है। डायरेक्टर तेजस देओस्कर के निर्देशन में बनी फिल्म के रिलीज होने का दर्शक बेहद बेताबी से इंतजार कर रहे हैं।

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर बताया कि इस फिल्म में काम करना काफी सुखद रहा। उन्होंने कहा, ‘‘और बीती रात कई भावनाएं एक साथ उमड़ीं। कुछ ऐसा काम करने के लिए खुश और संतुष्ट हूं जिसका मैंने आनंद उठाया और जिसमें मुझे भरोसा है। कितना सुखद सफर रहा।’

रकुल प्रीत सिंह ने इस सेलिब्रेशन का वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा- बीती रात खुशी से भरी भावनाओं का एक बैग था। मैं कुछ ऐसा बनाने के लिए खुश और संतुष्ट हूं, जिसमें मैंने खूब मस्ती की और उसका आनंद लिया। फिल्म छतरीवाली (Chhatriwali) की जर्नी बेहद आसान रही है। मेरी पहली लीड रोल फिल्म के बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता।

उन्होंने प्रोड्यूसर्स का भी धन्यवाद देते हुए लिखा- तेजस देओस्कर आपने इस फिल्म की प्रक्रिया को आसान बना दिया। साथ ही रकुल ने टीम मेंबर्स और को-स्टार का भी धन्यवाद किया। बता दें कि उन्होंने अपने सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो फिल्म के टीम मेंबर्स और क्रू के साथ केक काटती हुई नजर आ रही हैं। वे वीडियो में सभी का धन्यवाद करती हैं और कहती हैं कि इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है।

यह भी पढ़े :- इजरायल में कोरोना की 5वीं लहर की शुरुआत, लोगों को लग रही वैक्सीन की चौथी डोज

तेजस प्रभा विजय देओस्कर द्वारा निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी द्वारा निर्मित, ‘छत्रीवाली’ (Chhatriwali) एक महिला बेरोजगार रसायन विज्ञान स्नातक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक छोटे से शहर में नौकरी के लिए बेताब है और एक कंडोम टेस्टर के रूप में नौकरी करती है, जिसको लेकर वह दुनिया से छुपाती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version