साउथ की फेमस एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु ने अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्म ‘काथुवाकुला रेंदु काधल’ की शूटिंग पूरी कर ली है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर कर फैंस को फिल्म पूरी होने की जानकारी दी है। सामंथा इस फिल्म में साउथ अभिनेता विजय सेतुपति और नयनतारा के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। सामंथा ने शूटिंग रैंप के जश्न की फोटोस शेयर की है।

इंस्टाग्राम जिस पर उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा है can’t wait for you’ll to laugh till your tummies hurt and then just a little bit more…. सामंथा ने अपने कैप्शन में इस फिल्म के रिलीज डेट की भी जानकारी दी है। इस फिल्म को 28 अप्रैल 2022 को रिलीज किया जाएगा। पोस्ट की गई फोटोस में सामंथा और विजय सेतुपति काफी अट्रैक्टिव नजर आ रहे हैं।

अभिनेत्री ने विजय सेतुपति, नयनतारा और टीम की दिलचस्प तस्वीरें पोस्ट की है। इसमें सामंथा केक कट करते हुए नजर आ रही है। इस दौरान समानता हमेशा की तरह खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस फिल्म में विजय सेतुपति का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आने के बाद उनकी काफी तारीफ की जा रही है। ‌

यह भी पढ़े: केजरीवाल आवास तोड़फोड़ मामला: दिल्ली पुलिस ने लिया एक्शन, आठ लोगो को किया गिरफ़्तार

इस फिल्म को लेकर अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु के किरदार के नाम का भी खुलासा हुआ है। इस फिल्म में एक्ट्रेस का नाम खलीजा है। बता दें कि इस फिल्म में तमिल सिनेमा की लेडी सुपरस्टार नयनतारा लीड रोल में नजर आने वाली है। फिल्म को अदाकारा की मंगेतर और फिल्म निर्माता शिवन ने बनाया है। यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म को लेकर काफी लंबे समय से तैयारियां चल रही थी। कोरोनावायरस के कारण फिल्म के प्रोडक्शन और रिलीज में देरी हुई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version