टीवी का मशहूर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ इन दिनों काफी धूम मचाए हुए हैं। शो मे करण का किरदार अदा करने वाले धीरज धूपर जल्द ही पिता बनने वाले हैं। और इस खास बात के लिए उन्होंने बेबी के आने से पहले पत्नी के लिए बेबी शावर पार्टी भी रखी थी। धीरज कपूर और विन्नी अरोड़ा की बेबी शावर पार्टी में टीवी के कई सितारे शामिल हुए‌। लेकिन इसमें एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने अपने अंदाज से सबको हैरान कर दिया। श्रद्धा आर्या काफी बन ठन कर अपने ऑन स्क्रीन पति की पार्टी में पहुंची थी।

श्रद्धा आर्या के लुक पर टिकी निगाहें

श्रद्धा आर्या का एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमे पार्टी में जाते हुए श्रद्धा आर्या को पैपराजी की टीम ने कैमरा में कैद करना चाहा। इस दौरान श्रद्धा का लुक देखने लायक था। पार्टी में शामिल होने पहुंची श्रद्धा आर्या ने स्काई ब्लू कलर की ट्रिप टॉप और व्हाइट शॉर्ट स्कर्ट पहनकर सभी को अपनी ओर खींच लिया। श्रद्धा आर्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस पार्टी की फोटोस भी शेयर की है।

धीरज धुपर और विन्नी अरोड़ा को दी शुभकामनाएं

श्रद्धा आर्य ने फोटो शेयर कर लिखा है उन्होंने लिखा है मेरे साथ होने वाले मम्मी पापा… जो कि बहुत ही ज्यादा खुश है। डीडी का बेबी बस आने ही वाला है आप दोनों को ढेर सारी खुशियों की कामना करती हूं। श्रद्धा आर्या कि इस पोस्ट पर धीरज धूपर ने कमेंट में लिखा है थैंक यू डार्लिंग। वही बाकी यूजर्स ने कमेंट में दोनों को ब्यूटीफुल कमेंट कर तारीफ के पुल बांधे हैं।

यह भी पढ़े : Haryanvi Dance Video: कबूतर’ गाने पर डांस कर मुस्कान बेबी ने सभी के उड़ाए होश, फैंस देखते रह गए वीडियो

पोज देने में नहीं छोड़ी कोई कसर

श्रद्धा आर्या ने पार्टी में पहुंचकर विन्नी अरोरा और धीरज धुपर के साथ पोज देने में कोई कसर नहीं छोड़ी। एक्टर्स ने हाथों में कमिंग सून का पोस्टर लिए हुए फोटो क्लिक कराया। इसके अलावा श्रद्धा आर्या ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपने ऑनस्क्रीन पति को बधाई दी है। एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या लुक्स को लेकर काफी सुर्खियों में बनी होती हैं। इतना ही नहीं पार्टी में उन्होंने एक से एक बढ़कर पोज भी दिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version