बिहार के भागलपुर जिले के गोपालपुर से जनता दल के विधायक गोपाल मंडल अपने कार्यों के चलते सुर्खियों में बने होते हैं। एक बार फिर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। एक विवाह समारोह में विधायक गोपाल मंडल का मिजाज रंगीन हो गया। मंच पर भोजपुरी गानों पर बार बालाओं के ठुमके लगाते हुए विधायक का दिल मचलने लगा। इन बार बालाओं के साथ विधायक भी जमकर ठुमके लगाते हुए नजर आए।

विधायक ने बार बालाओं के साथ लगाए ठुमके

अपनी हरकतों से सोशल मीडिया और न्यूज़ में छाए रहने वाले विधायक गोपाल मंडल बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते और उन पर पैसे लुटाते हुए नजर आए हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि पिछले दिनों फतेहपुर गांव में विधायक शादी के बाद एक रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे थे। जहां गानों की महफिल सजी हुई थी और बार बालाएं अपने अंदाज में ठुमके लगा रही थी। उन्हीं बार बालाओं को देखकर जदयू विधायक अपने समर्थकों के साथ स्टेज पर पहुंचे और बार बालाओं के साथ ठुमके लगाने लगे।

संगीत बजता है तो मैं बेकाबू हो जाता हूं

विधायक गोपाल बार बालाओं का हाथ पकड़कर उन्हें फ्लाइंग किस देते हुए डांस कर रहे थे। अपने अतरंगी अंदाज में दिख रहे गोपाल मंडल ने माइक पकड़ कर अपने कुछ किस्से भी सुनाएं। उन्होंने कहा कि जब संगीत बजता है तो मैं बेकाबू हो जाता हूं और नाचने लगता हूं। उन्होंने कहा पिछले दिनों हमको मुख्यमंत्री जी ने कॉल किया था उन्होंने पूछा कि आप क्यों नाचते हो। तो मैंने कहा कलाकार को नाचने से कोई नहीं रोक पाता। इसके बाद लगातार एक के बाद एक हिंदी और भोजपुरी गानो पर विधायक ने जमकर डांस किया।

यह भी पढ़े : ज्ञानवापी मस्जिद विवाद सुलझा नहीं की एक और मस्जिद को लेकर विवाद खड़ा हो गया, अब दावा हनुमान मंदिर होने का

आरजेडी भागलपुर ने किया ट्वीट

विधायक पहले भी इस अंदाज में कई बार सामने आए हैं। उनके इन डांस को लेकर आरजेडी भागलपुर द्वारा ट्वीट भी किया गया। ट्वीट में लिखा गया कि जब माननीय ही फूहड़ इशारे करेंगे तो चमचे समाज में कितना नारी सशक्तिकरण कर सकते हैं। वह तो बिहार वासी रोज देखते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version