इस समय भोजपुरी स्टार्स का हर जगह जलवा देखने को मिल रह है। यूट्यूब पर भोजपुरी एक्टर एक्ट्रेस की धूम मची हुई है। आज भोजपुरी स्टार्स बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं हैं। भोजपुरी के चमकते सितारों में एक सितारा ऐसा है जिसके हॉट लुक के लोग दीवाने हैं। इनके ग्लैमरस लुक की चर्चा इंटरनेट पे हावी हो रही है। ये नाम है श्वेता शर्मा का जिन के गाने ने कमाल कर दिया। भोजपुरी स्टार श्वेता शर्मा और रितेश पांडे की जोड़ी खूब कमाल दिखा रही है “गजब करहिया” के गाने में दोनों ने जमकर डांस किया और अपने फैंस को दीवाना बनाया। सभी लोग इस गाने में दोनों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं श्वेता शर्मा ने इस गाने से सबके दिलों में आग लगा दी और इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। श्वेता शर्मा तारीफ पे तारीफ बटोर रही है। श्वेता शर्मा की सोशल मीडिया आए दिन तस्वीरें वायरल हो रही हैं। Shweta sharma bikini look ritesh Pandey

ब्लैक बिकिनी में श्वेता काफी हॉट लग रही हैं। श्वेता के इस लुक ने लोगों के होश उड़ा दिए। श्वेता शर्मा की पापुलैरिटी बढ़ती जा रही है श्वेता फैंस के बीच फेमस होती जा रही है श्वेता शर्मा सोशल मीडिया हर दिन अपनी कोई ना कोई  शेयर करती रहती है और फैंस भी श्वेता की तस्वीर का वेट करते हैं। 

Shweta Sharma ऑरेंज और ब्लैक कलर की बिकिनी में अपना जलवा बिखेरती दिखीं। श्वेता तिवारी ने अपना टोंड फिगर प्लांट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। श्वेता शर्मा की आंखें श्वेता अपनी आंखों से बातें बातें करती नजर आ रही है शता शर्मा ने अपने लुक को और हाथ पर बनाने के लिए स्कार्फ का सहारा लिया श्वेता शर्मा ने डार्क मेकअप कानों में झुमका वियर करके अपने लुक और क्लासी बनाया। श्वेता के इस क्लासी लुक से श्वेता के फैंस की नजर नहीं हट रही है श्वेता की इस तस्वीर फैंस के हजारों लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं। श्वेता ने अपनी इस pic के साथ कैप्शन में काफी कुछ लिखा है। श्वेता कहती हैं कि हमे जीने के लिए एक बार जिंदगी मिलती है और हम इसे दूसरों के ताने सुनने में गंवा देते हैं। अगर आप अपनी जिंदगी को सही तरीके से खुलकर जीते हैं तो जीने के लिए एक जन्म ही काफी है। सभी लोग श्वेत की इस बात को पढ़कर काफी हैरान रहे सबको लगा कि श्वेता जितनी खूबसूरत हैं उतनी अच्छी बातें भी करती हैं। 

Share.
Exit mobile version