Sidharth Shukla Birthday: टीवी के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच इस दुनिया में नहीं हैं। अगर एक्टर आज जिंदा होते तो आज यानी 12 दिसंबर को अपना 42 मां जन्मदिन मना रहे होते लेकिन 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गए। एक्टर अपने पीछे छोड़ गए करोड़ों फैंस जो उन्हें अक्सर याद करते रहते हैं। टीवी का एक चमकता सितारा जो अभी उड़ान भरना शुरू ही किया था वह अचानक हार्ट अटैक की वजह से जिंदगी को हार बैठा। पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल सोशल मीडिया पर इमोशनल दिखीं और वजह है सिद्धार्थ का जन्मदिन। आइये एक्टर के जन्मदिन पर देखते हैं उनका अब तक का सफर।

शहनाज ने किया सिद्धार्थ को बर्थडे विश

शहनाज ने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मैं तुमसे फिर से मिलूंगी, 12 12।” इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक्ट्रेस इस दौरान स्टोरी पर केक की तस्वीर भी शेयर की है जिस पर लिखा है 12 12।

वाकई मल्टीटैलेंट थे सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ ना सिर्फ एक बेजोड़ अभिनेता थे बल्कि एक बहुत बेहतर होस्ट और एक सुपरमॉडल थे। एक्टर वर्ल्ड बेस्ट मॉडल का खिताब अपने नाम कर चुके हैं। उन्होंने कई फिल्मों और वेब सीरीज भी काम किया। फैंस उनकी एक्टिंग के कायल है और यही वजह है कि आज उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। एक्टर के चाहने वाले इस बात को अब तक नहीं स्वीकार कर सके कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन मौत एक ऐसी सच्चाई है जिससे हर किसी को सामना करना है।

Also Read- BIGG BOSS 16: SALMAN KHAN ने MC STAN को दिया ऐसा तोहफा, पूरे घर में खुशी से झूम उठा रैपर

कई रियलिटी शो में दमखम दिखा चुके सिद्धार्थ

सिद्धार्थ शुक्ला ने 2008 में ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ सीरियल से एक्टिंग की शुरुआत की। बाद में 2012 में उन्हें पॉपुलर सीरियल ‘बालिका वधू’ में एक्टिंग करते देखा गया। उसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। 2013 में उन्होंने डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में भाग लिया। नॉन डांसर होने के बाद भी एक्टर कई हफ्ते तक कंटेस्टेंट्स को कड़ी टक्कर देते नजर आए लेकिन वह शो नहीं जीत पाए। सिद्धार्थ शुक्ला ‘सावधान इंडिया’, ‘इंडियाज गॉट टैलेंट 6’, ‘इंडिया गोट टैलेंट 7’ जैसे कई शो को होस्ट कर चुके हैं इस बार में कोई दो राय नहीं है वह एक बेहतरीन होस्ट थे।

बिग बॉस 13 ने दिलाई सिद्धार्थ शुक्ला को एक अलग पहचान

सिद्धार्थ शुक्ला ने ‘बिग बॉस 13’ में हिस्सा लिया था। सिद्धार्थ पहले से एक बेहतरीन अभिनेता थे लेकिन इस शो ने उन्हें एक खास पहचान दिलाई। इस शो के जरिए उनकी एक अलग छवि फैंस के सामने आई और वह एक बार फिर छा गए। यही वजह है कि सिद्धार्थ इस रियलिटी शो के विनर भी थे और आज उन्हें बिग बॉस किंग के नाम से पॉपुलर हैं। इस शो में ही सिद्धार्थ शुक्ला एक्ट्रेस शहनाज गिल के करीब आए और अफवाह थी कि दोनों घर से बाहर निकलने के बाद भी रिलेशनशिप में थे।

Also Read: Winter Fashion Tips: सर्दी में स्टाइलिश दिखने के लिए ऐसे पहनें क्रॉप टॉप, आज ही फॉलो करें ये टिप्स

अचानक सिद्धार्थ शुक्ला के चले जाने से सदमे में थे फैंस

मई 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी स्टारर वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ का तीसरा सीजन रिलीज हुआ। एकता कपूर निर्मित इस वेब सीरीज को फैंस ने खूब पसंद किया था। एक्टर वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में भी काम किया। यह दिग्गज अभिनेता कई म्यूजिक एल्बम में भी दमखम दिखा चुके हैं। वहीं, 2 सितंबर 2021 को उनके निधन की खबर ने पूरे देश के फैंस को झकझोर कर रख दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version