बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की ब्रेकअप की खबरें सामने आई। फिल्म ‘शेरशाह’ में दोनों की ऑनस्क्रीन के साथ कपल की ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री भी फैंस को बेहद पसंद आई थी। अलग होने की इन खबरों के बीच कपल ने अब अपने इंस्टाग्राम पर भी क्रिप्टिड पोस्ट शेयर किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फोटो शेयर किया है। जिसमें वह बीच समंदर में एक किश्ती में खड़े हुए नजर आए हैं।

गॉगल्स के साथ

इस फोटो में सिद्धार्थ ने गॉगल्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘बिना सनशाइन के 1 दिन…आप भी जानते हैं… रात’ सिद्धार्थ मल्होत्रा के इस पोस्ट को अब अब कियारा आडवाणी के साथ जोड़कर देख रहे हैं। जैसे ही सिद्धार्थ ने यह पोस्ट किया उसके बाद से ही यूजर्स कमेंट करके पूछ रहे है। वहीं उनके स्टाइलिश लुक की भी तारीफ कर रहे हैं।

एक्ट्रेस एक गार्डन में खड़ी

वहीं कियारा आडवाणी ने खूबसूरत पिक्चर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है प्लांट स्माइल, ग्रो लाफ्टर, हार्वेस्ट लव। इस फोटो में एक्ट्रेस एक गार्डन में खड़ी हुई नजर आई हैं। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक एक सूत्र ने खुलासा किया है कि दोनों अलग हो गए हैं और एक दूसरे से मिलना जुलना बंद कर दिया है। बता दे कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपने रिलेशनशिप को कभी भी ऑफिशियली कबूल नहीं किया। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस कियारा ने बताया था कि सिद्धार्थ उनके सबसे करीबी दोस्त में से एक हैं।

Also Read: ताबड़तोड़ कमाई कर जल्द ही 300 करोड़ के क्लब में शामिल होगी केजीएफ चैप्टर 2

अब सिद्धार्थ मल्होत्रा रोहित शेट्टी की सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आने वाले हैं। वही कियारा अपनी अपकमिंग फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आने वाली है। बता दे कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने पिछले साल 2021 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘शेरशाह’ में एक साथ काम किया था। इस फिल्म में दोनों की लव केमिस्ट्री देखकर फैंस काफी इंप्रेस नजर आए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version